'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : एक मैसेज से विराट की खुलेगी पोल, सई को मिलेगी खुशियों की वजह

 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : एक मैसेज से विराट की खुलेगी पोल, सई को मिलेगी खुशियों की वजह

मुंबई। टीवी का फेमस सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' काफी कुछ नया हो रहा है। कभी प्यार तो कभी नफरत देखने को मिल रही है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' एक नया ट्विस्ट आने वाला है। स्टार प्लस का हिट टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिस वजह से इस सीरियल की कहानी ने दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। सई अपने खोए हुए बेटे विनायक की तलाश में लगी हुई है, लेकिन विराट ऐसा होने नहीं दे रहा है। बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि विराट हर मुमकिन कोशिश कर रहा है कि सई विनायक से दूर रहे, लेकिन सई की किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर है। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई, विनायक की तलाश में आगे तक पहुंच जाएगी।

सई अपने बच्चे विनू के लिए भगवान से प्रार्थना करती है कि अचानक विराट के फोन पर एक फूल गिर जाता है और एक मैसेज खुल जाता है। सई उस मैसेज को पढ़ाती है। जिसके बाद सई ने विराट को चेतावनी दी कि पर सई को इस मामले में थोड़ा विराट पर संदेह है। वह विराट से सावधान रहने के लिए कहती है और विश्वास दिलाती है कि उसने अभी भी सई से कुछ रहस्य रखा हुआ है।

सई संदेश पढ़कर चौंक जाती है और विराट पर शक करती है। वह बोलती है कि विराट उससे कुछ छिपाने की कोशिश कर रहा है और निष्कर्ष निकालती है कि आनंदी को भी इसके बारे में पता है। वह विराट को देखती है और फिर सच्चाई का पता लगाने के लिए जगताप की मदद लेने का फैसला करती है। इस बीच विराट ने करिश्मा की मदद करने और उसे घर में रखने के लिए सई के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

सई, करिश्मा को भावनात्मक समर्थन प्रदान करती है जबकि विराट, सई को विनू के लिए पुण्यतिथि पूजा नहीं करने और उसे आगे बढ़ने के लिए कहता है। वह सच्चाई का पता लगाने की ठान लेती है और जगताप से मिलती है। सई को पता चलता है कि विनू जीवित है और विराट इसके बारे में जानता है।

विराट अपने घर पहुंचता है और पाखी उसे भिड़ जाती है। जब वह उससे पूछताछ कर रहा था तो वह अपने कपड़े निकाल रही थी। वह बोलती है कि वह उनके साथ नहीं रहना चाहती है। वह याद दिलाती है कि पहले वह अपने सारे राज उसके साथ शेयर करता था। पाखी उसे पूछती है की क्या कारण है जिसके कारण वह सई से मिला और उसे गले लगा रहा था। बाद में विराट कहता है कि वह सब कुछ पाखी के लिए ही कर रहा है। अपकमिंग एपिसोड में सई विराट से सवाल करती नजर आएगी।