अक्षय और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज़, पढ़ें क्या है खास

अक्षय और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज़, पढ़ें क्या है खास

मुंबई। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfie) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसका दोनों एक्टर्स के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। लिहाजा, यह फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी उतरी है।  अक्षय कुमार फिल्म स्टार विजय के रोल में दिखाई दे रहे हैं। वहीँ इमरान हाश्मी ने एक पुलिस ऑफिसर का रोल किया है। जो कि सुपरस्टार विजय का फैन है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहते हैं। वहीँ इमरान और उनके बेटे का अक्षय के साथ सेल्फी लेने का सपना होता है। अब फिल्म देखक ही पता लग पाएगा कि उनका ये सपना पूरा होता है या नहीं। फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।   

सेल्फी के जरिए अक्षय कुमार अपने पुराने स्टाइल में कमबैक कर रहे हैं। उनकी कॉमेडी और एक्शन जो दर्शक बहुत दिन से मिस कर रहे थे, इस फिल्म में दिखाई देगी। वहीँ इमरान हाशमी ने कम, लेकिन हमेशा चुनिंदा फ़िल्में की हैं। इस बार भी उन्होंने लंबे समय बाद अपने कमबैक के लिए परफेक्ट फिल्म चुनी है। इसके अलावा ट्रेलर के बैकग्राउंड में ‘मैं ख़िलाड़ी, तू अनाड़ी…’ गाना ट्रेलर में चार चांद लगा देता है। मेकर्स ने मार्केटिंग के ये बढ़िया तरीका चुना है। ‘सेल्फी’ का ट्रेलर पूरी तरह से एंटरटेनर है।   

फिल्म में सबसे बड़ी कमी यह रही कि 2।    5 मिनट के ट्रेलर में 2।    5 घंटे की फिल्म की पूरी कहानी दिखा दी गई।     इसे देखकर शाहरुख़ खान की फिल्म ‘फैन‘ की यादें ताज़ा हो जाती हैं।     वहीँ इस फिल्म का कांसेप्ट आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ से भी मैच करता है।     अंतर इतना सा है कि सेल्फी के मेकर्स ने फिल्म को बहुत खूबसूरती और दमदार एक्टर्स को सेलेक्ट करके बनाया है।     एक्ट्रेस की बात की जाय, तो एक्ट्रेस का काम कुछ खास नहीं है।     मृणाल ठाकुर जहां अक्षय के अपोजिट नजर आएँगी, वहीँ नुसरत भरूचा को इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म में रखा गया है।