संस्था सुर ताल संगम की तरफ से उत्कृष्ट कार्यक्रमों का किया जा रहा अनवरत आयोजन  

संस्था सुर ताल संगम की तरफ से उत्कृष्ट कार्यक्रमों का किया जा रहा अनवरत आयोजन   

लखनऊ। पूरे विश्व में जहां स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गोलोक गमन से  असहनीय शोक व्याप्त हो गया है। वहीं उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र का महोत्सव मनाने का भी उत्साह बसंती बयार की तरह लहर रहा है। जीवन में संगीत मनुष्य के सुख-दुख का सच्चा साथी है, इस बात को चरितार्थ करने वाली स्वयं सेवी संस्था सुर ताल संगम ने जैसे स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी वैसे ही मतदान के महत्व को जन जन तक पहुंचाने वाले कार्यक्रमों को भी जाने माने विशेषज्ञों और अनुभवी कलाकारों को साथ लेकर बखूबी संपन्न करवाया।

संस्था की डायरेक्टर एवं सुप्रसिद्ध गायिका जया श्रीवास्तव स्वयं भी समाज और संस्कृति के प्रत्येक पहलुओं से सरोकार रखने कख भरसक प्रयास करती हैं और समिति के अन्य लोगों, कलाकारों, विद्यार्थियों आदि को लगातार प्रेरित करके समाज और संस्कृति के प्रति जागरूक और समर्पित रखने का सफल प्रयास करती रहती हैं।

वर्तमान समय में आवश्यकता एवं सरकारी नियमानुसार एक सेवा के रूप में वह व्यक्तिगत तथा संस्थागत रूप से वर्चुअल एवं मंचीय आयोजन करते हुए निरंतर सामाजिक और सांस्कृतिक गतिविधियों को सम्पादित कर रही हैं। अपने सफलता पूर्ण दस वसंत पूरे करने वाली उक्त संस्था के द्वारा आनलाइन संगीत कक्षाओं का विधिवत संचालन और सहायतार्थ कार्यक्रमों को सम्पन्न कराने के लिए संस्था के मुख्य संरक्षक भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा जैसी महान हस्तियों सहित असंख्य लोगों ने अपनी शुभकामनाएं और आशीर्वाद प्रदान कर संस्था के उज्जवल भविष्य की कामना की है।