अभिनेत्री वर्कआउट कर समीरा रेड्डी ने किया वेट लॉस  

अभिनेत्री वर्कआउट कर समीरा रेड्डी ने किया वेट लॉस   

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने वर्कआउट कर वेट लॉस कर लिया है। समीरा रेड्डी इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। समीरा अक्सर अपने वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। समीरा ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी फिट नजर आ रही है। इस फोटो में दिख रहा है कि समीरा ने काफी वजन घटा लिया है.

समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की हैं, जो कोलाज से बनाया हुआ है। इस फोटो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। दोनों फोटो में वह पिंक टी शर्ट में दिखाई दे रही है। पहली तसवीर में वह हेल्दी दिख रही है तो दूसरी तसवीर में थोड़ी पतली लग रही है। समीरा ने इसे शेयर करते हुये कैप्शन में लिखा, “फोटोज लोगों को काफी धोखा दे सकती हैं। फिटनेस फ्राइडे पर मैं खुद को ध्यान दिलाना चाहती हूं कि जो मैं देख रही हूं, वह मैंने अभी तक अचीव नहीं किया है। हां, मैं वर्कआउट करती हूं और मुझे रिजल्ट भी नजर आ रहे हैं, लेकिन अभी भी मेरे पास बेली फैट है जो मुझे पता है कि कुछ महीनों में खत्म हो जाएगा।”

समीरा ने लिखा, “ “मैं खुद को इंस्पायर करती हूं उन लोगों को देखकर जो रियल में ऐसे ही नजर आते हैं। यह मेरा फिटनेस मोटिवेशन है और यह मुझे हार्डवर्क करने पर मजबूर करता है। उम्मीद करती हूं कि मैं ऐसा करना जारी रखूंगी।”