Rakhi Sawant जुड़वा बच्चों की बनेंगी मां! VIDEO में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

Rakhi Sawant जुड़वा बच्चों की बनेंगी मां! VIDEO में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

मुंबई। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी एनाउंस करके फैंस को खुशखबरी दी थी, वहीं अब एक और बड़ी खुशखबरी आ गई है। क्योंकि ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। इतना ही नहीं ताजा वीडियो में राखी सावंत बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और बता रही हैं कि वह जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. चौंक गए ना! अरे यह तो आप भी जानते हैं कि राखी सावंत आपका यानी अपने फैंस का ध्यान खींचने में कितनी माहिर हैं। तो एक बार फिर उन्होंने ये प्रेग्नेंसी वाला पैंतरा अपनाकर अपने फैंस का मनोरंजन किया है। 

दरअसल इस वीडियो में राखी सावंत बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही काफी नहीं था कि वीडियो में राखी ने कहा कि भगवान उनके सपने में आए और कहा कि वो मसीहा को जन्म देने वाली हैं जो पापियों को सुधारेगा। जिसके बाद पैपराजी की हंसी नहीं रुक रही।

लोगों ने किया ट्रोल 

जहां कुछ लोग राखी के इस फनी अंदाज को मजेदार बता रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को भद्दा बताकर राखी को ट्रोल भी किया है। वह एक महिला होकर ऐसे मजाक को बहुत घटिया बता रहे हैं। 

आदिल संग चल रहा रोमांस 

आपको बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बिजी हैं। वह आदिल के साथ अपनी रिलेशनशिप एंजॉय कर रही हैं। खबर है कि दोनों शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं और हो सकता है कि जल्द ही ये शादी के बंधन में भी बंध जाएं।