आस्था सेवा संस्थान ने बढ़ाया बच्चों का मनोबल, उन्हे किया अवार्ड से सम्मानित

बच्चों द्वारा ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करने वाले बच्चों को आस्था सेवा संस्थान की तरफ से अवार्ड द्वारा सम्मानित किया गया जिससे बच्चों का मनोबल बढ़ें।

आस्था सेवा संस्थान ने बढ़ाया बच्चों का मनोबल, उन्हे किया अवार्ड से सम्मानित

लखनऊ सिटी।  बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए ओमेक्स फाउंडेशन ने कई प्रतियोगिताएं ऑनलाइन और ऑफलाइन आयोजित की थी। जिससे बच्चों का मनोबल मजबूत हो और वो आगे बढ़ें। उनकी क्रिएटिविटी निखरे।

ओमेक्स फाउंडेशन में मुख्य अतिथि रीता मित्तल, आस्था सेवा संस्थान की अध्यक्ष आशा राय और काजल  उपस्थिति थी। रीता मित्तलके द्वारा ओमेक्स फाउंडेशन की कोऑर्डिनेटर शालिनी तिवारी  को सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। 

ओमेक्स फाउंडेशन के जिन कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन प्रतियोगिता में अपना सहयोग किया था उन्हें आस्था सेवा संस्थान की तरफ से सम्मानित किया गया और जिन बच्चों ने प्रोग्राम में भाग लिया था उन सभी बच्चों को अवार्ड द्वारा सम्मानित किया गया।

आस्था  सेवा संस्थान की तरफ से सभी बच्चों को भोजन कराया गया । कढ़ी और चावल आशा राय,काजल  रीता मित्तल और  सुनीता रमन ने सभी बच्चों को अपने हाथों से भोजन वितरित किया।

बच्चों ने बहुत प्रेम से भोजन किया बच्चों के चेहरे पर जो खुशी देखकर वहां आए सभी लोगों को बहुत खुशी मिली।

ओमेक्स फाउंडेशन परिवार आशा राय के इस नेक कार्य के लिए ह्रदय से आभार व्यक्त करता है और उनके परिवार की लंबी उम्र और अच्छी सेहत की कामना करता है।