कंगना रनौत के शो लॉक अप से इस कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म, आया नया कैदी

कंगना रनौत के शो लॉक अप से इस कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म, आया नया कैदी

मुंबई। इन दिनों कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' सुर्खियों में बना हुआ है। शो की तरफ लोगों का रुझान देखने को मिल रहा है। इसी बीच इस हफ्ते रेसलर बबीता फोगाट शो से बाहर हो गई हैं। अभी तक कंगना के जेल से स्वामी चक्रपाणि, तहसीन पूनावाला और सिद्धार्थ शर्मा बाहर हो चुके हैं। करणवीर से कम वोट्स मिलने की वजह से बबिता शो से बाहर हो गईं। लॉक अप में कुल मिलाकर 13 कंटेस्टेंट बंद थे, जिनमें स्वामी चक्रपाणि, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, करणवीर वोहरा, पूनम पांडे, बबीता फोगाट, निशा रावल, सिद्धार्थ शर्मा, तहसीन पूनावाला, पायल रोहतगी, सारा खान, शिवम शर्मा और साइशा श‍िंदे थे।

लॉक अप में इस हफ्ते रेसलर बबीता फोगेट और करणवीर बोहरा ‘बॉटम टू’ में थे। उन्हें एक्टर से कम वोट्स मिलने के कारण वो बाहर हो गईं।एलिमिनेशन राउंड के दौरान बबिता काफी इमोशनल भी हो गईं। इस दौरान कंगना ने करणवीर को समझदारी से गेम खेलने की चेतावनी दी। कंगना ने उन पर गुस्सा भी किया और कहा, 'मेरी चेतावनियों को गंभीरता से लें, इसे अपना शो न बनाएं।'

कंगना रनौत ने खुद इस एलिमिनेशन का ऐलान किया और उन्होंने साफ-साफ कहा कि बबिता फोगाट ने अपनी ताकत से हर किसी का दिल जीत लिया लेकिन इमोशनली वह जनता से कनेक्ट कर पाने में नाकामयाब रहीं। बबिता फोगाट ने यह बात मानने से इंकार कर दिया और उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने यहां पर लोगों के साथ अच्छा बॉन्ड बनाया है। 

कंगना ने कहा कि मैं यह मानती हूं कि अपने आप को बचाकर रखना गलत हुआ, बबिता जी आप तो बिलकुल खर्च ही नहीं हुए यहां पर। हालांकि बबिता का मानना था कि उन्होंने अपनी तरफ से कोशिश की थी। कंगना रनौत के लॉक अप में वाइल्ड कार्ड एंट्री क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम एक्टर चेतन हंसराज की एंट्री हुई है। इससे पहले सारा खान के पूर्व पति अली मर्चेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। चेतन शो में 15वें कंटेस्टेंट होंगे।