Varanasi news: कैंट स्टेशन पर एक घंटे लिफ्ट में फंसा रहा फल वेंडर, मची खलबली

इलेक्ट्रिक मशीनों पर हम निर्भर होते जा रहें हैं। अब हर कोई लिफ्ट या स्वचालित सीढ़ियों का यूज करना चाहता है। लेकिन ये इलेक्ट्रिक सुविधाएं कभी कभी हमें मुसीबत में भी डाल देती हैं...

Varanasi news: कैंट स्टेशन पर एक घंटे लिफ्ट में फंसा रहा फल वेंडर, मची खलबली

वाराणसी सिटी इलेक्ट्रिक मशीनों पर हम निर्भर होते जा रहें हैं। अब हर कोई लिफ्ट या स्वचालित सीढ़ियों का यूज करना चाहता है। लेकिन ये इलेक्ट्रिक सुविधाएं कभी कभी हमें मुसीबत में भी डाल देती हैं। ऐसा ही एक मामला शहरके कैंट स्टेशन का सामने आया है। जहां पर एक फल वेंडर लिफ्ट में सवार हुआ तभी बिजली गुल हो गई। फिर क्या हाथ-पाँव फूलने लगे। जल्दी के चक्कर में लगभग एक घंटे तक लिफ्ट में ही फंसा रह गया। बता दें कि यह प्लेटफार्म नौ के लिफ्ट का वाकया है। जैसे ही इसकी भनक रेलवे अधिकारियों को हुई तो खलबली मच गई। हलाकि काफी मशक्कत के बाद वेंडर को लिफ्ट से बाहर निकालने में सफल हुए।

बताया जा रहा है कि इन दिनों कैंट स्टेशन पर यार्ड रिमाडलिंग का काम चल रहा है। इसके चलते जगह-जगह बिजली केबिल पंक्चर हो गए हैं। ऐसे में बिजली की आवाजाही आम बात है। मंगलवार को शाम साढ़े पांच बजे प्लेटफार्म नंबर नौ के लिफ्ट में एक फल वेंडर फंस गया। स्टेशन निदेशक गौरव दीक्षित ने घटना का संज्ञान लिया। उन्होंने लिफ्ट के बैकअप की व्यवस्था को संचालित करने का आदेश दिया।