JEE Advanced की तैयारी के लिए ये बुक है बेस्ट ऑप्शन, पढ़ें कैसे दिलाएगी सफलता

अगर आपका JEE Main निकल गया हैं तो इन JEE Advanced की बुक्स से मिलेगी सफलता....

JEE Advanced की तैयारी के लिए ये बुक है बेस्ट ऑप्शन, पढ़ें कैसे दिलाएगी सफलता

फीचर्स डेस्क। अगर आपने JEE MAINS में सफलता का परचम लहरा दिया है और JEE Advance में झंडे गाड़ने के लिए तैयार हो गए हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं JEE ADVANCE Books. इन बुक्स की मदद से आप अपने काफी सारे doubts को दूर कर पाएंगी। साथ ही आप इन JEE Books से अभ्यास और रिवीजन दोनों ही बहुत अच्छे से कर सकती हैं। ये सभी बुक काफी आसान भाषा में आती है, जिन्हें समझना बहुत आसान होता है और आप आसानी से JEE Exam निकल पाएंगी।  वही ये Exam Preparation के लिए बढ़िया बुक्स है। इन्हें आप घर पर ही आराम से अपने टाइम पर पढ़ सकती हैं। ये बुक्स आपका टाइम और पैसा दोनों बचाती है। इन बुक्स में आपको 700 से ज्यादा प्रश्न उत्तर मिल जायेगे, जिनकी मदद से आप अपना JEE Exam आराम से निकाल पाएंगी। तो चलिए जानते है इन बुक्स के बारे में।  

JEE Advanced: जेईई की तैयारी के लिए जरूर अपनाएं ये बुक्स

अगर आपका JEE Main का एग्जाम निकल गया है और आगे के लिए कोई कोचिंग करती हैं तो आपको उसके लिए काफी पैसा खर्च करना पड़ता है। ऐसे में अगर आपको कुछ ऐसी बुक मिल जाएं जिससे आपका पैसा तो बचेगा ही साथ ही आप किसी भी टाइम अपनी पढ़ाई में लग सकती हैं तो ये JEE Advanced की बुक्स आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती हैं।   

JEE Advanced परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए ये एक बुक बेस्ट है। वही इसमें आपको फिजिक्स, मैथ्स और केमिस्ट्री के 5 साल के प्रश्न उत्तर दिए गए है, जिनकी मदद से आप अपना JEE Exam आराम से निकाल पाएंगी। वही इसमें 700+ से ज्यादा समस्याएं के हल दिए हुए है। साथ ही ये आपके बजट में भी आराम से आ जाएंगी।  Exam Preparation के लिए ये बुक काफी अच्छी मानी जाती है।

अगर आपका JEE Main निकल गया है तो अब इस JEE Books को अनुभवी विशेषज्ञ आशीष अरोड़ा द्वारा लिखी इस बुक को ले सकती हैं। इस में आपको 700 एडवांस प्रॉब्लम्स का समाधान दिया गया है। वही इन प्रॉब्लम्स के समाधान को और अच्छे से समझने के लिए इसमें आपको एक सीडी मिल रही है, जो बच्चो को बेहतर ढंग से समझने में मदद करेगी।