स्कोडा सोमवार को भारत में कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी को करेगी लॉन्च, पढ़ें क्या है इस कार की खासियत

स्कोडा सोमवार को भारत में कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी को करेगी लॉन्च, पढ़ें क्या है इस कार की खासियत

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी स्कोडा कल यानी सोमवार को भारत में कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह एसयूवी लगभग दो साल पहले बीएस 6 मानदंडों के कारण बाहर निकाले जाने के बाद एसयूवी बाजारों में वापसी करेगी। कोडिएक फेसलिफ्ट इस साल भारत में स्कोडा का पहला लॉन्च होगा। भारत में सोमवार को लॉन्च होने वाली Kodiaq SUV को पिछले साल ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा चुका है। 2022 स्कोडा कोडिएक कई अपडेट के साथ आएगी, जिसमें बाहर की तरफ, केबिन के अंदर और साथ ही हुड के नीचे डिजाइन में बदलाव शामिल हैं।

कैसा होगा इसका लुक?

हम अगर बात करें इसके लुक्स की तो नई कोडिएक में रिवाइज्ड ग्रिल, नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप सिग्नेचर और नए बंपर मिलेंगे। पीछे की तरफ, रियर बंपर के साथ टेल लैंप्स को भी ट्विक किया गया है। एसयूवी का प्रोफाइल कुछ हद तक पिछली जनरेशन के मॉडल जैसा ही है।

क्या होंगे इसके फीचर्स?

एसयूवी को नवीनतम डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम और एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले जैसी सुविधाओं से लैस किया गया है। सुरक्षा के लिए इस फेसलिफ्ट कोडिएक में नौ एयर-बैग दिए गए हैं। यह पांच ड्राइव मोड इको, नॉर्मल, स्पोर्ट्स, स्नो और इंडिविजुअल में आने की संभावना है।