Top Deal : आपके एथनिक लुक को चार गुना सुंदर बना देंगे ये मोती के नेकलेस ज्‍वेलरी

अगर आप साड़ी, सलवार सूट और लहंगे के साथ डिजाइनर ज्वेलरी सेट तलाश रही हैं, तो आपको मोती के इन सेट्स की तस्वीर जरूर देखनी चाहिए...

Top Deal : आपके एथनिक लुक को चार गुना सुंदर बना देंगे ये मोती के नेकलेस ज्‍वेलरी

फीचर्स डेस्क। महिलाओं का सबसे अधिक चाहत जेवरों की होती है, खासकर नेकलेस की तो समझो दीवानी होती हैं। नेकलेस भी मोती का तो बात ही अलग है। हलाकि यह कोई नई बात नहीं है। प्राचीन काल से मोती के जेवरों को महिलाओं के बीच पसंद किया जा रहा है। मोती के धार्मिक और ज्योतिषीय महत्व भी हैं, जिसकी वजह से मोती की ज्वेलरी हर महिला के पास होती ही है। 

बता दें कि बाजार में भी मोती की ज्वेलरी के एक से बढ़कर एक सेट आपको मिल जाएंगे। लेकिन आप घर के बाहर नहीं जाना चाहती हैं तो ऑनलाइन भी पर्चेज कर सकती हैं। मोती की नेकलेस रॉयल लुक देती है और सोने-चांदी की ज्वेलरी से सस्‍ती भी आती है। इसके अलावा आप मोती के ज्वेलरी सेट को साड़ी, लहंगे, शरारा कुर्ता या सलवार सूट किसी के साथ भी पहन सकती हैं। आज हम आपको मोतियों के ऐसे ही कुछ सेट दिखाएंगे , जो आपके हर एथनिक आउटफिट के साथ चल जाएंगे। आप इसको मल्टीपल कलर के साथ वेस्टर्न ड्रेस और कुर्ते के साथ पहन सकती हैं। यह आपको कॉकटेल लुक देगा। आप इसको चाहे पार्टी हो या शादी समारोह सभी जगह पहन कर जा सकती हैं। इसके साथ लुक को पूरा करने के लिए एक मैचिंग क्लच और हील्स जरूर पहने।

यह भी देखें

मोती की सेट से जुड़ी अन्य जरूरी जानकारी 

अगर आप ऑनलाइन लेना चाहती हैं तो https://odette.in/ पर आपको यह 2169 रुपए में ढेरों वैरायटी के साथ मिल जाएंगी, इनमें आपको कलरफुल मोती भी मिल जाएंगे। मोती के सेट को आप कॉटन के अंदर सेफ रख सकती हैं, इससे यह सालों साल नए जैसे बने रहेंगे। आपको असली मोती के सबसे अच्छे और सुंदर नेकलेस सेट https://odette.in/ पर ऑनलाइन मिल जाएंगे।

ऐसे करें इसकी देखभाल

1. आप हर हर बार अपने नेकलेस को यूज करने के बाद एक मुलायम कपड़े से इसको पोंछकर पसीने और गंदगी को साफ करें।

2. कभी आपके प्यारे से नेकलेस में खरोच न लग जाए इससे बचने के लिए अपनी ज्वेलरी को कॉटन की फोल्ड के बीच एक बॉक्स में रखे।

3. सबसे खास जो आपको ध्यान देना है वो यह कि नेकलेस ज्वेलरी को स्प्रे और परफ्यूम के संपर्क में न आने दें।

4. पानी के संपर्क में नहीं आने दें इस नेकलेस को।

5. हम अनुशंसा करते हैं कि गहनों को मुलायम ब्रश से साफ करें।

6. गहनों की सफाई के घोल का ही उपयोग करें।