नए उम्र के लोगों की तमाम स्थितियों को बयां करती है फिल्म “कम ऑन यार”

नए उम्र के लोगों की तमाम स्थितियों को बयां करती है फिल्म “कम ऑन यार”

लखनऊ सिटी। फिल्म कम ऑन यार का थिएट्रिकल ट्रेलर शहर के आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में रिलीज किया गया। फिल्म 19 अगस्त को कई चुनिंदा सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी। कार्यक्रम में फिल्म के कलाकार व शहर के कई नामचीन रंगकर्मियों के अलावा उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक उपस्थित रहीं। इस दौरान फिल्म के निर्देशक राजेश्वर पांडेय राज व निर्माता शैली पांडेय ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया।

बता दें कि जहाँ एक तरफ बाॅलीवुड की सिर्फ रीमेक फिल्मों से दर्शक कतराने लगे हैँ वहीँ कम बजट वाली देसी कहानियों में उनकी खासी रूचि बढ़ने लगी है। अब तो सिनेमा भी ऐसी फिल्मों को प्रदर्शित करने में नहीं हिचकिचाती क्योंकि ये बड़ी फिल्मों की तरह शर्तों में नहीं बँधी होती और सामान्य दर्शकों को पसंद भी आती है।

फिल्म कम आॅन यार भी ऐसी ही एक कोशिश है। जिसमें नए उम्र के लोगों की तमाम स्थितियों को दिखाया गया है। छोटे कस्बों से पढ़ाई या नौकरी के लिए बड़े शहरों में आने वाले युवाओं की जिंदगी के कुछ अँधेरे पहलुओं को फिल्म का मुख्य विषय बनाया गया है। शौक और उकसावे में आकर क्षणिक उन्माद में कैसे वो नशे और तमाम गलत परिस्थितियों में उलझते चले जाते हैं इसके पीछे का मनोविज्ञान फिल्म में दर्शाया गया है।

समाजसेविका एवं फ़िल्म टीम की प्रमुख सदस्य शिखा सिंह ने जानकारी दी कि फिल्म कुल 2 घंटे की तैयार की गयी है। जिसका प्रोडक्शन शहर के इमेज आर्ट क्रियेशन्स के बैनर तले किया गया और इसको बी4यू मूवीज मुंबई द्वारा रिलीज किया जायेगा।  इस फिल्म की निर्माता शैली राज पाण्डेय ने बताया कि फिल्म में चार गाने हैँ जो माहौल को और मनोरंजक बनाते हैँ। इन गानों को जावेद अली, नकाश अजीज और अनुपमा राग आदि ने अपनी आवाज दी है। अर्जुन टंडन और सौरभ शर्मा ने संगीत दिया है। मुख्य कलाकारों में दीपराज राणा, अतुल परचूरे, विनीता मलिक, आकाश पाण्डेय, एस एम जहीर, अमन विश्वास, अमरेंद्र सिंह, देवेन्द्र मोदी, मनोज जायसवाल, शिवन्या मेहरारा, माही कौर, प्रियंका, सुरभि तलोडिया, तंजीम एवं अमाइयरा आदि हैँ।