अब बनारस में डग्गामार वाहनों की और बिना हेलमेट के खैर नहीं, 831 का चालान, 55 सीज

सुबह दस बजते ही यातायात पुलिस व थानों की पुलिस डग्गामार की चेकिंग में जुट गई। पुलिस अधिकारी भी अपने-अपने क्षेत्र में मानीटरिंग करते नजर आए। पुलिस चेकिंग में बिना परमिट, बाहर के परमिट वाले आटो, बिना हेलमेट, तीन सवारी करने वाले बाइकर्स, स्नैक ड्राइविंग...

अब बनारस में डग्गामार वाहनों की और बिना हेलमेट के खैर नहीं, 831 का चालान, 55 सीज

वाराणसी सिटी शहर में डग्गामार वाहनों पर पुलिसिया कार्रवाई तेजी से चल रहा। इसी क्रम में दूसरे दिन शहर में बिना पेपर (कागजात) के सड़कों पर दौड़ रहे 831 वाहनों का चालान कर दिया गया। कार्रवाई के दौरान 55 वाहनों को सीज कर दिया गया। पुलिस के अभियान से वाहन चालकों में खलबली मची रही। 

शुक्रवार की सुबह दस बजते ही यातायात पुलिस व थानों की पुलिस डग्गामार की चेकिंग में जुट गई। पुलिस अधिकारी भी अपने-अपने क्षेत्र में मानीटरिंग करते नजर आए। पुलिस चेकिंग में बिना परमिट, बाहर के परमिट वाले आटो, बिना हेलमेट, तीन सवारी करने वाले बाइकर्स, स्नैक ड्राइविंग करने वाले, बिना सीट बेल्ट बांधने वालों पर कार्रवाई की गई। 

अभियान के दौरान पुलिसकर्मी तो सड़क पर मोर्चा संभाले रहे। वहीं अधिकारी भी सक्रिय नजर आए। अधिकारी चक्रमण करते नजर आए। पुलिस के अभियान से वाहन चालकों में खलबली मची रही।