Varanasi : चचेरे भाई ने ही दोस्तों संग पहले किया दुष्कर्म, फिर गला घोंटकर 11 वर्षीय बच्ची को मार डाला

इस जघन्य वारदात को अंजाम देने में बालिका के चचेरे भाई, पड़ोस का चाचा और टेंट में कम करने वाले व्यक्ति का नाम सामने आया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक आरोपी नाबालिग है...

Varanasi : चचेरे भाई ने ही दोस्तों संग पहले किया दुष्कर्म, फिर गला घोंटकर 11 वर्षीय बच्ची को मार डाला

वाराणसी। कैंट थाना अंतर्गत 11 वर्षीय बच्ची की खंडहर में शव मिलने के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। बालिका से दुष्कर्म करने के बाद उसका गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव क खंडहर में फेंक दिया गया था। इस जघन्य वारदात को अंजाम देने में बालिका के चचेरे भाई, पड़ोस का चाचा और टेंट में कम करने वाले व्यक्ति का नाम सामने आया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक आरोपी नाबालिग है।

कांट थाना क्षेत्र के पहलू का पुरा गाँव में गुरुवार सुबह से खंडहर से 11 वर्षीय बच्ची का शव मिला था। बालिका पिछले 24 घंटे से लापता थी। वहीं बालिका के शव पर चोट के निशान भी मिले थे। अनहोनी की आशंका जताई जा रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैवानियत की बात सामने आई थी।

घटना की जांच के लिए गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज के जरिये एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया। पहले तो उसने कुछ भी बताने से इंकार किया, लेकिन सख्ती बरतने पर उसने सब कुछ उगल दिया। इस घटना में वह भी शामिल था। उसकी गवाही पर दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया।