MP Election: वोट डालने के बाद सिंधिया ने पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बनने का किया दावा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में मतदान किया। उन्होंने मीडिया से चर्चा में दावा किया कि मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है...

MP Election: वोट डालने के बाद सिंधिया ने पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बनने का किया दावा

ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर पहुंचकर मतदान किया। सिंधिया विशेष विमान से दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे, एयरपोर्ट से वे सीधे जलविहार स्थित एएमआई शिशु मंदिर स्थित अपने मतदान केंद्र पहुंचे और वोट डालकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। 

वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सिंधिया ने कहा कि मतदान का प्रतिशत बढ़ना प्रजातंत्र के लिए एक अच्छा संकेत है। आज ऐतिहासिक मतदान होगा और भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण अशीर्वाद मिलेगा, ऐसा मुझे पूरा भरोसा है। उन्होंने दावा किया कि पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार स्थापित होगी। सिंधिया ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर कहा कि ऐसे काम कांग्रेस क़रती है और यह बहुत ही अशोभनीय है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश में सीएम के चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि मीडिया को इतनी जल्दी क्यों है। यह पार्टी का नेतृत्व तय करता है और मैं CM की रेस में अभी नहीं हूं।