Kareena और Deepika Padukone का है छत्तीस का आंकड़ा, पढ़ें क्या है मामला

बॉलीवुड फिल्म स्टार करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण एक ही वक्त की बड़ी स्टार रही हैं। लेकिन इन दोनों के बीच सालों से कोल्ड वॉर चलती आ रही है। जिसका ताजा उदाहरण 'कॉफी विद करण 8' के दौरान मिला...

Kareena और Deepika Padukone का है छत्तीस का आंकड़ा, पढ़ें क्या है मामला

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म स्टार करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण एक ही वक्त की बड़ी स्टार रही हैं। दोनों एक दूसरे की टफ कॉम्पिटीटर रहीं। लेकिन हाल ही में कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में अदाकारा करीना कपूर खान ने दीपिका पादुकोण को अपना कॉम्पीटिशन मानने से साफ इंकार कर दिया। अदाकारा ने गेंद आलिया भट्ट के पाले में डालते हुए कहा कि वो आलिया भट्ट के लिए कॉम्पीटिशन हैं। जिस पर अदाकारा आलिया भट्ट ने बेहद सफाई से जवाब देते हुए कहा कि वो उनकी सीनियर हैं। कॉम्पीटिटर नहीं। इस मुद्दे ने बीते दिनों काफी सुर्खियां बटोरीं। इस खास रिपोर्ट में हम उन वाकयों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे एक बार नहीं कई बार इशारा मिला कि दोनों एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर है।

दीपिका पादुकोण ने उड़ाया था करीना कपूर खान का मजाक पहला वाकया उस दौर का है जब अदाकारा करीना कपूर खान ने मूवी 'गोलियों का रासलीला-रामलीला' कथित तौर पर ठुकरा दी थी। एक्ट्रेस ने ये मूवी बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की वजह से ठुकराई थी। जो बाद में अदाकारा दीपिका पादुकोण के हिस्से में चली गई। इसके बाद 'कॉफी विद करण' के एक सीजन में जब अदाकारा दीपिका पादुकोण आई थीं और उनसे करण जौहर ने सवाल करते हुए पूछा कि अगर करीना कपूर खान एक्टिंग न करती तो क्या करतीं? इस सवाल का जवाब देते हुए अदाकारा ने कहा, 'चैरिटी' जिस पर दोनों हंस पड़े थे। इस घटना को ऐसा माना गया कि वो करीना की मूवी 'रामलीला' को ठुकराने वाली बात को लेकर कमेंट कर रही थीं।

दीपिका पादुकोण ने करीना कपूर खान को 'लव आज कल' के लिए किया था टारगेट

दरअसल, 'जब वी मेट' के बाद अदाकारा करीना कपूर निर्देशक इम्तियाज अली के साथ दोबारा काम करना चाहती थीं। 'जब वी मेट' के बाद जब निर्देशक ने 'लव आज कल' में सैफ अली खान के साथ अदाकारा दीपिका पादुकोण को कास्ट किया था। तो वो काफी निराश हो गई थीं। उन्होंने इम्तियाज को इसके लिए अप्रोच भी किया था। जिस पर इम्तियाज ने कास्टिंग की मजबूरी के चलते हुए न चुनने की बात कही थी। सैफ अली खान भी उस वक्त करीना को इस मूवी में लेना चाहते थे। इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने करीना कपूर पर निशाना साधते हुए एक ऐसा बयान दे दिया जिसने बेबो को कथित तौर पर हर्ट कर दिया था। अदाकारा ने उस वक्त अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था, 'जरूर मैं उन्हें सेट पर मिस करती हूं लेकिन इस तरह से नहीं। क्योंकि मैं नहीं उम्मीद करती कि हर फिल्म जो मैं करूं वो मेरे बॉयफ्रेंड संग हो। मुझे ये हास्यापद लगता है।' ये बयान एक्ट्रेस ने उस वक्त अपने से लिंक कर लिया था। जिसकी वजह से दोनों की कोल्ड वॉर हमेशा से रही। 

प्रेग्नेंसी को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया था करीना कपूर खान पर वार?

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी के दौरान जब अदाकारा दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर अटकलें लगने लगीं तब अदाकारा ने इन रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए कहा था, 'न मैं शादी कर रही हूं और न मैं प्रेग्नेंट हूं।' अदाकारा का ये बयान भी काफी चर्चा में रहा। जिस पर बाद में अदाकारा करीना कपूर खान बिफरती हुईं मीडिया पर ही भड़क गई थीं। अदाकारा ने उस वक्त कहा था, 'मैं सिर्फ प्रेग्नेंट हूं। मरी नहीं हूं। ये धरती पर होने वाली एक सबसे नॉर्मल प्रक्रिया है। मुझे नहीं पता लोग मुझे अजीब से क्यों देख रहे हैं। अगर किसी को मेरे साथ काम करने में दिक्कत है तो कोई नहीं। मेरा काम चलता रहेगा जैसा चल रहा है। हम 2016 में हैं। 18वीं शताब्दी में नहीं।'