काजल अग्रवाल ने प्रेग्नेंसी में रिलैक्स रहने का खोला राज, फोटो शेयर कर के लिखा....

काजल अग्रवाल ने प्रेग्नेंसी में रिलैक्स रहने का खोला राज, फोटो शेयर कर के लिखा....

 मुंबई। काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट है और इन दिनों अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वह जो भी पहनती हैं, उसमें अपने बेबी बंप के साथ बेहद अट्रैक्टिव लगती हैं। वह प्रेग्नेंसी को काफी इंज्वॉय करती दिख रही हैं। उनके फेस पर ग्लो बढ़ गया है और वह काफी कूल मूड में दिखती हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी पिलो के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान मेरे सबसे प्यारे फ्रेंड का इंट्रोडक्शन। यह प्रेग्नेंसी पिलो गर्दन, कंधे और पीठ दर्द जैसी सामान्य समस्या से निजात देती है। एसिड रिफ्लक्स को कम करती है और अच्छी नींद आती है। मैं आराम से सो सकती हूं, लेट सकती हूं और काम कर सकती हूं और यह पिलो हमेशा मेरे लिए सबसे आरामदायक स्थिति देता है।  

 प्रेग्नेंसी को लेकर आम धारणा को दरकिनार करते हुए काजल काफी कूल और बिंदास अंदाज में दिख रही हैं। हाल ही में काजल की एक और वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम और व्हाइट शूज में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को Viral Bhayani नाम के इंस्टा हैंडल ने पोस्ट किया है। काजल अग्रवाल इस लुक में बेहद क्यूट और अट्रैक्टिव लग रही हैं।  

काजल ने हाल ही में प्रेग्नेंसी में एक्सरसाइज करते हुए फोटो इंस्टा पर शेयर की थी, जो काफी पसंद किया गया। वहीं एक अन्य फोटो में वह व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आईं। गर्मियों के लिए यह एकदम कुल शर्ट है, साथ ही यह कम्फर्टेबल और स्टाइलिश भी है। ऑफ व्हाइट शर्ट पर ब्लू प्रिंट है, इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन स्टेटमेंट ईयररिंग्स और रिंग्स पहना है। इसके साथ उन्होंने हैसटैग शेयर किया है, ‘मंडे मॉर्निंग मूड'।

एक्ट्रेस ने लाल रंग की लिपस्टिक लगाई है और गालों के ब्लश किया है और साथ ही डार्क ब्रो के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।  एक्ट्रेस ने ऑरेंज हील्स के साथ आउटफिट में कंप्लीट किया है। कैमरे के लिए पोज देते हुए काजल को अपने बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। काजल आए दिन अपनी प्रेग्नेंसी शूट की फोटो शेयर करती रहती हैं और हर फोटो में बेहद डिसेंट नजर आती हैं।  ब्लैक मैक्सी ड्रेस पहने एक्ट्रेस  ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया और कैप्शन दिया Anticipation'