बेवफाई: पत्नी को किसी और से हुआ प्यार, पति ने रोका तो मारकर तोड़ दिया हाथ

एसएचओ नीरज कुमार राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इस मारपीट में पति का हाथ भी टूट गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है....

बेवफाई: पत्नी को किसी और से हुआ प्यार, पति ने रोका तो मारकर तोड़ दिया हाथ

कुशीनगर। जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तमकुहीराज थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर पीटने का आरोप लगाया है। उसने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पत्नी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस थाना क्षेत्र के एक युवक की शादी सेवरही थाना क्षेत्र की एक युवती से वर्ष 2017 में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही महिला की गांव के ही एक युवक से नजदीकियां बढ़ गईं। दोनों एक-दूसरे से बातचीत करने लगे। पति मुंबई में रहकर मजदूरी करता है।

बीते मई माह में पति ने अपनी पत्नी को उस युवक से बातचीत करते पकड़ लिया। इज्जत की दुहाई देते हुए उसने बातचीत करने से मना किया तो नाराज पत्नी ने पति को पीटकर घायल कर दिया। इस मारपीट में पति का हाथ भी टूट गया। मंगलवार की शाम पति ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसएचओ नीरज कुमार राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।