Diwali 2023 : धन को चुंबक की तरह खींच लेती है हत्थाजोड़ी, इस दिवाली सिद्ध हत्थाजोड़ी से आप बादल सकते हैं अपना भाग्य

हत्थाजोड़ी एक पौधे की अत्यंत दुर्लभ जड़ है जिसे महाकाली और कामख्या देवी का रूप माना जाता है। यदि इस जड़ को सिद्ध कर लिया जाए तो ये गरीबी को कुछ ही समय में दूर कर देती है और व्यक्ति के सारे काम मन मुताबिक बनने लगते हैं...

Diwali 2023 : धन को चुंबक की तरह खींच लेती है हत्थाजोड़ी, इस दिवाली सिद्ध हत्थाजोड़ी से आप बादल सकते हैं अपना भाग्य

फीचर्स डेस्क। ज्योतिष में तमाम परेशानियों के उपाय बताए गए हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं, ऐसी चमत्कारी चीज के बारे में जो व्यक्ति की गरीबी को बहुत तेजी से दूर कर सकती है। हम बात कर रहे हैं हत्थाजोड़ी की। इंसान की बंद मुट्ठी की तरह नजर आने वाली हत्थाजोड़ी वास्तव में एक पौधे की अत्यंत दुर्लभ जड़ है। देखने में ये ऐसी लगती है कि मानों दो जड़ों को आपस में जोड़ दिया गया है। हत्था जोड़ी को महाकाली और कामख्या देवी का रूप माना जाता है। वहीं कुछ लोग इस जड़ को साक्षात मां चामुंडा का रूप कहते हैं। हत्थाजोड़ी में वशीकरण की बड़ी अद्भुत क्षमता होती है। मान्यता है कि यदि इस जड़ को सिद्ध कर लिया जाए तो उस व्यक्ति पर मातारानी की विशेष कृपा होती है और वो इस जड़ की मदद से किसी भी काम में सफलता प्राप्त कर सकता है। इसे गरीबी दूर करने का सटीक उपाय माना जाता है। ज्योतिषाचार्यों का मानना है कि सिद्ध हत्थाजोड़ी की जड़ को तिजोरी में रख लेने मात्र से पैसा चुंबक की तरह खिंच कर चला आता है और व्यक्ति मालामाल हो जाता है। ज्योतिष एक्सपर्ट दीपाली जी से जानिए इस जड़ के ऐसे चमत्कार जो आपको हैरत में डाल सकते हैं...

तिजोरी रखें, फिर देखें कमाल

कहा जाता है कि मंत्र सिद्ध हत्थाजोड़ी को लाल रेशमी वस्त्र में बांधकर यदि तिजोरी में रख दिया जाए तो घर में कभी धन की कमी नहीं होती। हमेशा तिजोरी भरी रहती है। लेकिन इसे पूरे विधि विधान से ही तिजोरी में रखना चाहिए, वर्ना ये विपरीत प्रभाव दे सकती है।

व्यापार में दिलाता है मुनाफा

अगर आपको लंबे समय से व्यापार में हानि हो रही है तो ये जड़ आपके लिए काफी मददगार है। सिद्ध की हुई जड़ को अपने कार्यस्थल पर रखने से आपको मुनाफा होने लगेगा।

कोर्ट का फैसला भी आपके पक्ष में

यदि कोर्ट कचहरी के मामलों में फंसे हुए हैं, तो जब भी इस काम से घर से निकलें, सिद्ध की हुई इस जड़ को साथ लेकर जाएं। फैसला आपके पक्ष में होगा।

शत्रु पीड़ा से मुक्ति

यदि मंत्र सिद्ध हत्थाजोड़ी को सामने रखकर शत्रु दमन मंत्र का जाप किया जाए तो शत्रु पीड़ा से मुक्ति मिलती है और शत्रुओं पर विजय की प्राप्ति होती है।

वशीकरण की क्षमता

यदि हत्थाजोड़ी पर अर्पित किए गए सिंदूर का तिलक किसी व्यक्ति के माथे पर लगा दिया जाए तो उस व्यक्ति में वशीकरण की क्षमता आ जाती है। उसकी सभी इच्छाएं पूरी हो जाती हैं।

सिद्ध करने के हैं ये तरीके

प्राकृतिक हत्थाजोड़ी को मंत्रों के साथ निकाला जाता है और विशेष मुहूर्त में सिद्ध किया जाता है। आप इस दीपावली को सिद्ध कर सकते हैं। इसको सिद्ध करने के लिए ​भी विशेष मंत्रों का जाप किया जाता है, इसके बाद इस जड़ को चांदी की एक डिब्बी में सिंदूर के साथ रखा जाता है।

इस बात का ध्यान रहे

इस जड़ का दुरुपयोग होने की वजह से इसके पौधे का नाम यहां नहीं बताया गया है। लेकिन ये वास्तव में बहुत दुर्लभ जड़ है, जो आसानी से प्राप्त नहीं होती। लेकिन इस व्यावसायिक दौर में नकली हत्थाजोड़ी भी बिकने लगी है, जो प्रभावशाली नहीं होती।

सवा लाख देवी मंत्रों से अभिमंत्रित हत्थाजोड़ी प्राप्त करने के लिए संपर्क करें- 07428559743