पोते देंगे सहाराश्री को मुखाग्नि, अंतिम संस्कार में बेटों के आने की सूचना नहीं

सुब्रत राय का अंतिम संस्कार भैंसाकुंड में किया जाएगा। उनके पोते कुशांग और हिमांग उन्हें मुखाग्नि देंगे। उनके बेटों के आने की सूचना नहीं है...

पोते देंगे सहाराश्री को मुखाग्नि, अंतिम संस्कार में बेटों के आने की सूचना नहीं

लखनऊ। सहारा समूह के संस्थापक सुब्रत राय के अंतिम दर्शन के लिए वीआई सहित आम लोगों के आने का सिलसिला जारी है। उनके पार्थिव शरीर को सहारा शहर में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। यहां से यात्रा निकाली जाएगी और अंतिम संस्कार भैंसाकुंड में किया जाएगा। सहारा ग्रुप के कार्पोरेट कम्युनिकेशन के प्रमुख गुलाम जीशान का कहना है कि अंतिम संस्कार के दौरान सुब्रत राय के पोते कुशांग और हिमांग उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि देंगे। उनके बेटों के आने की सूचना नहीं है। इसके पहले बुधवार शाम को उनके पार्थिव शरीर को लखनऊ लाया गया।  रॉय के अंतिम दर्शन के लिए आम लोगों के साथ भारी संख्या में वीआईपी भी पहुंचे। मुंबई के एक अस्पताल में गत दिवस सुब्रत रॉय का 75 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि

सहाराश्री सुब्रत रॉय के निधन के बाद सोशल मीडिया पर सभी वर्ग के लोगों ने उन्हें याद किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रद्धांजलि देते हुए एक्स पर लिखा कि सहारा समूह के प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन अत्यंत दुखद है। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान व शोकाकुल परिवारीजनों को यह अथाह दुख सहने की शक्ति दें।

अखिलेश यादव बोले, देश व प्रदेश के लिए भावनात्मक क्षति

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि सहाराश्री का निधन उत्तर प्रदेश और देश के लिए भावनात्मक क्षति है क्योंकि वह एक अति सफल व्यवसायी के साथ एक ऐसे अति संवेदनशील विशाल हृदय वाले व्यक्ति भी थे जिन्होंने अनगिनत लोगों की सहायता की, उनका सहारा बने। सहारा शहर में अंतिम दर्शन करने पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि सुब्रत रॉय का निधन बहुत पीड़ादायक है। उन्होंने अपने जीवन काल में प्रदेश में बहुत बड़ा कारोबार खड़ा किया। हम उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं।