गैंगरेप : 19 साल की युवती को पार्क से चार युवकों के गैंग ने अगवा कर किया रेप

गैंगरेप : 19 साल की युवती को पार्क से चार युवकों के गैंग ने अगवा कर किया रेप

बेंगलुरु। बेंगलुरू के कोरमंगला इलाके में एक सनसनीखेज वारदात हुई। एक 19 साल की युवती को पहले चार युवकों के गैंग ने अगवा कर लिया। फिर करीब 4 घंटे तक चलती कार में उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता एक पार्क में बैठी थी जब आरोपी ने उसे देखा। फिर कार में उसे जबरदस्ती छींचकर बैठाया और वहां से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस का कहना है कि बलात्कार के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि चार लोगों ने 25 मार्च की रात करीब 10 बजे कोरमंगला के ‘नेशनल गेम्स विलेज पार्क’ में बैठी महिला का अपहरण कर लिया था।

मामला सामने आने के बाग पुलिस फौरन हरकत में आई। फिलहाल इस केस में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने गैंगरेप के आरोप सतीश, विजय, श्रीधर और किरण नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी इजीपुरा और आसपास के इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। चारों अलग-अलग निजी फर्म में काम करते हैं।

प्राइवेट फर्म में काम करती है पीड़िता

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित पीड़िता एक प्राइवेट फर्म में काम करती है। 25 मार्च की रात करीब साढ़े नौ बजे कोरामंगला में राष्ट्रीय खेल गांव (एनजीएफ) में वह अपने एक दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी। फिर आरोपियों में से एक ने दोनों को देखा और वहां बैठने पर सवाल करने लगे। इस दौरान आरोपी का युवती और उसके दोस्त से विवाद हो गया।