गोविंदा पत्नी संग मां अन्नपूर्णा के दरबार में लगाई हाजिरी, श्रद्धालुओं ने ली सेल्फी

गोविंदा पत्नी संग मां अन्नपूर्णा के दरबार में लगाई हाजिरी, श्रद्धालुओं ने ली सेल्फी

वाराणसी। वर्ष 2022 में ढेरों सेलिब्रेटीज का वाराणसी आगमन हुआ। ऐसे में वर्ष के अंत में 90s के फेमस एक्टर गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा संग सोमवार को वाराणसी आए। गोविंदा ने अपनी पत्नी संग मां अन्नपूर्णा के दरबार में हाजिरी लगाई। उन्होंने पत्नी संग मां अन्नपूर्णा का दर्शन पूजन किया। मंदिर में गोविंदा को देख भक्तों, पंडो-पुजारियों और श्रद्धालुओं ने सेल्फी लेनी शुरू कर दी। गोविंदा के फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे। गोविंदा से मिलने के लिए मंदिर में लोगों की होड़ मच गई। इस बीच एक्टर ने विधि-विधान से मां का दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया।

अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन के बाद गोविंदा गंगा घाटों की ओर भी गए। बता दें कि विश्वनाथ कॉरिडोर बनने के बाद गोविंदा दूसरी बार वाराणसी आए हैं। इससे पहले वे 29 मई को आए थे। सोमवार को इस दौरान गोविंदा ने कहा कि कॉरिडोर की भव्यता और बढ़ गई है। काशी विश्वनाथ धाम में एक अनोखी शांति है। बाबा की कृपा सब पर बनी रहे।

मंदिर प्रशासन की ओर से गोविंदा को अंगवस्त्र और प्रसाद भेंट किया गया। अन्नपूर्णा मंदिर में पुजारियों ने एक्टर को मां भगवती के दर्शन पूजन के बाद चुनरी और माता का चित्र दिया। बता दें कि वाराणसी में गोविंदा का ननिहाल है। प्रख्यात तबलावादक कबीरचौरा के पंडित लच्छु महाराज गोविंदा के मामा लगते थे। जिनका 2016 में निधन हो गया था। माना जाता है कि गोविंदा ने अपने मामा से ही डांस के नुस्खे सीखे थे।