डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्लिमिंग क्लिनिक, जहां डॉक्टर्स है विश्वास का दूसरा नाम

आज के समय पर जहां अपने लुक्स और स्टाइल पर लोग बहुत ध्यान देने लगे है वहीं उनकी स्टाइल को मेंटेन रखने के लिए कई ऐसे क्लिनिक खोले जा रहे है जहां उनकी स्किन, उनके हेयर और ओबिसिटी का बेस्ट इलाज किया जाता है। ऐसे ही क्लिनिक्स में एक नाम है डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन.....

डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्लिमिंग क्लिनिक, जहां डॉक्टर्स है विश्वास का दूसरा नाम
डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्लिमिंग क्लिनिक, जहां डॉक्टर्स है विश्वास का दूसरा नाम
डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्लिमिंग क्लिनिक, जहां डॉक्टर्स है विश्वास का दूसरा नाम
डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्लिमिंग क्लिनिक, जहां डॉक्टर्स है विश्वास का दूसरा नाम
डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्लिमिंग क्लिनिक, जहां डॉक्टर्स है विश्वास का दूसरा नाम

फीचर्स डेस्क। आज के समय पर जहां अपने लुक्स और स्टाइल पर लोग बहुत ध्यान देने लगे है वहीं उनकी स्टाइल को मेंटेन रखने के लिए कई ऐसे क्लिनिक खोले जा रहे है जहां उनकी स्किन, उनके हेयर और ओबिसिटी का बेस्ट इलाज किया जाता है। ऐसे ही क्लिनिक्स में एक नाम है डॉक्टर गुंड ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्लिमिंग क्लिनिक का जो 9 सालों से लगातार मुंबई में अपनी सेवाएं दे रहा है। आइए जानते है कैसे इस क्लिनिक का नाम इतना प्रसिद्ध हुआ ….

क्लिनिक का इंट्रोडक्शन

डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्लिमिंग क्लिनिक ये महाराष्ट्र के कल्याण और डोम्बिवली में कार्यरत है। इसकी स्थापना 2014 में डॉक्टर अशोक और डॉक्टर सीमा द्वारा हुई। इस क्लिनिक में व्यक्ति की स्किन और हेयर से संबंधित सारे ट्रीटमेंट किए जाते है। इसके अलावा ओबेसिटी, मोटापे का भी इलाज किया जाता है इस क्लिनिक में। अभी फिलहाल में ये क्लिनिक कल्याण वेस्ट खडकपडा सर्किल पर और डोम्बिवली नियर पलावा इंड्रीस्ट्रियल सिटी में अपनी सेवाएं दे रहा है।

क्लिनिक की टीम

डॉक्टर अशोक गुंड

अशोक गुंड ने मुंबई शहर से एमबीबीएस की है। उसके बाद उन्होंने सर्टिफाइड कोर्स स्किन स्पेशलिस्ट किया है। साथ ही इन्वेशियल हेल्थ में फेलोशिप भी की है। इसके अलावा आपने पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा मेडिकल ओरिएंटल सिस्टम्स में किया है। इसके साथ ही डॉक्टर अशोक ने सिंगापुर, इंडोनेशिया और अमेरिका से कई ट्रेनिंग और एक्सपीरियंस लिया है ताकि वो अपने काम को और निखार सके। मेडिकल लाइन में उनका 22 साल का अनुभव है।

डॉक्टर सीमा गुंड

डॉक्टर सीमा गुंड ने अपना बेसिक ग्रेजुएशन होम्योपैथी में किया। उसके बाद आपने अष्ट्रेलिया की गोल्ड कोष एकेडमी से सर्टिफाइड स्किन स्पेशलिस्ट और एस्थेटिशियन इन कॉस्मोटोमोलॉजी ट्वीट मैनेजमेंट के साथ किया है। डॉक्टर सीमा ने मुंबई के सभी बड़े अस्पतालों में काम किया है और उनका एक्सपीरियंस उनके काम में दिखता है। और 2014 से अपने क्लिनिक में ये लोगो को स्किन, हेयर और वेट मैनेजमेंट से जुड़ी सेवाएं दे रही है। ताकि लोग सुंदर और स्वस्थ जीवन जी सकें।

डॉक्टर विजय दहिफले

ये जाने माने एंड्रियोलॉजिसट ,सेक्सोलॉजिस्ट और युरोलोजिस्ट है। आप पूरे भारत में प्रैक्टिस करते है। सुखी जीवन का मंत्र इस नाम से इनका कार्यक्रम टीवी में भी आता है। 

डॉक्टर उज्जवला दहिफले

ये एमसीएच एस्थेटिक प्लास्टिक सर्जन है। ये भी ओरिजिन क्लिनिक के पैनल से जुड़ी है और अपनी सेवाओं से लोगो को स्वस्थ कर रही है।

क्लिनिक की सर्विसेज

कुछ ट्रीटमेंट जैसे ओबिसिटी, और कास्मेटोलोजी, वेट मनेजमेंट कोर्सेस, फैट लॉस ट्रीटमेंट जो कि हर बीमारी की जड़ है जैसे डायबिटीज, पीसीओडी, बीपी , इन्फर्लिटी, कैंसर, इनको करने से इन बीमारियों से बचा जा सकता है।  और ये सारा ट्रीटमेंट WHO जैसी संस्थाओं द्वारा मान्यक्रत है। स्किन ट्रीटमेंट की बात करें तो उसमे लेजर हेयर रिडक्शन, लेजर स्किन रेजोउनेशन, आइवी डिटॉक्स शॉट्स, आइवी ब्यूटी ड्रिप्स इस तरह के और भी कई ट्रीटमेंट इस क्लिनिक में कराए जाते है जैसे फेस व्हिटिनिंग, वेंपायर फेसलिट, एंटिएगिंग ट्रीटमेंट , कार्बन पील लेजर रेजोल्यूशन , ब्रेस्ट इन्हेंसमेंट और भी कई। इसके अलावा फुल बॉडी वाइपनिंग, बॉडी रीशेपिंग, पेनलेस हेयर रिग्रोथ ट्रीटमेंट विथ इंजेक्शंस, पेनलैस क्लेथ्ड प्लाज्मा इंजेक्शंस और पेनलेस ग्रोथ फैक्टर कॉस्ट्ली इंजेक्शंस भी यहां होता है। इंजेक्शन वो भी दर्द रहित ये अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। और ये क्लिनिक ऐसे ही ट्रीटमेंट के लिए जाना जाता है जहां मरीज को बिना दर्द के सभी तरह का उपचार दिया जाता है। 

क्लिनिक का सोशल कंट्रीब्यूशन

कई क्लाइंट्स जिन्होंने डिफरेंट लेवल्स के ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीते है हमारे क्लिनिक से ट्रीटमेंट लेने के बाद। मिसेज प्रीति ठाकुरिया टाइम्स ऑफ इंडिया की तरफ से 2020 में मिसेज इंडिया के खिताब से नवाजी गई। मिसेज पियाली तोषनीवाल जो 2022 में यूनाईटेड नेशन गुडविल एंबेसडर रह चुकी है। टीना चौधरी भी इस क्लिनिक की क्लाइंट है जिन्होंने कई टाइटल्स अपने नाम किए है। इसके अलावा कई मराठी एक्टर्स भी है जो फेमस हैं और अपनी खूबसूरती को मेंटेन रखने के लिए इस क्लिनिक में आकर अपना ट्रीटमेंट लेती रहती हैं। पिछले 8,10 सालों में करीब 22 हजार लोग इन ट्रीटमेंट से स्वयं को लाभ पहुंचा चुके है। इनमे से कई लोगों ने कई उपलब्धियां भी हासिल की है। यहां तक कि कई डॉक्टर्स भी फैट लॉस ट्रीटमेंट का लाभ ले चुके है। 

सिर्फ ये क्लिनिक ही क्यों

इतने क्लिनिक्स में सिर्फ इसी क्लिनिक में क्यों जाएं ये सवाल जरूर आपके मन में उठेगा। इसी क्लिनिक में इसलिए जाएं क्योंकि यहां पर आपको मिलेंगे बेस्ट डॉक्टर्स। यहां का पूरा स्टाफ , यहां की टीम बहुत सपोर्टिव है। जो आज की बेस्ट टेकनीक है आधुनिक उपकरणों से यहां पर लोगों का इलाज किया जाता है। सबसे स्पेशल जो बात है वो है पेनलेस ट्रीटमेंट जो बिना दर्द के लेजर द्वारा दिया जाता है।  एक बार यदि आप यहां आएंगे तो आपके मन की सारी शंका दूर हो जायेगी। जैसा आपने खुद की कल्पना की होगी वैसा ही खुद को यहां पाएंगे।

तो आपने देखा न कि कैसे डॉक्टर गुंड द्वारा संचालित ओरिजिन एडवांस्ड एन्टी एजिंग एंव स्लिमीग क्लिनिक आपकी ओवर ऑल पर्सनेलिटी को निखारता है और आपके अंदर एक कॉन्फिडेंस लाता है। जब आपकी पर्सनेलिटी अट्रेक्टिव होगी तभी तो आप अपने आपको हर क्षेत्र में प्रूव कर पाएंगे। यदि आप भी परेशान है अपने मोटापे से, अपने गहरे रंग से , अपने कम बालों से या अपने बिगड़े हुए फिगर से तो आज ही डॉक्टर गोम्स ओरिजिन एडवांस्ड एंटी एजिंग एंड स्टीमिंग क्लिनिक आइए और अपना ट्रीटमेंट शुरू करवाइए। जहां आपको मिलेगी एक अच्छी डॉक्टर्स की वर्ल्ड बेस्ट टीम।

कम से कम बजट में इलाज

देश के 75 प्रतिशत मरीज प्राइवेट हास्पिटल पर निर्भर है। जबकि  प्राइवेट क्लीनिक महंगे हैं, लेकिन ओरिजिन क्लीनिक आने वाले मरीज का पूरा ख्याल रखती है और कम से कम बजट में उनका इलाज करती है। हमारे यहाँ मरीज के सभी तरह की सुविधा का ख्याल रखा जाता है। वहीं क्लीनिक स्टाफ उनकी हेल्प करते हैं। आज के दौर में आधुनिक उपकरण जो होने चाहिए वो सभी ओरिजिन क्लीनिक में उपलब्ध है।

- Dr Ashok Gund, Origin Clinic, Kalyan west & Dombivli East- Palava City.

ओरिजिन क्लीनिक में आने वाली सभी पेशेंट का इलाज कम से कम बजट में किया जाता है। इसके साथ ही उनको एक बार परामर्श के बाद दवा घर तक डाक से भेजने की सुविधा है।

- Dr Seema Gund, Origin Clinic, Kalyan west.