संजय सिंह के आवास पर पहुंचे सीएम केजरीवाल, पढ़िए क्या कुछ कहा बीजेपी को

ईडी की कार्रवाई से भड़की 'आप', भाजपा ने कहा- सीएम केजरीवाल तक आएगी इस मामले की आंच: दिल्ली शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दिल्ली आवास पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के बाद संजय सिंह को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया ...

संजय सिंह के आवास पर पहुंचे सीएम केजरीवाल, पढ़िए क्या कुछ कहा बीजेपी को

नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दिल्ली आवास पर छापा मारा। यह तलाशी शराब घोटाला मामले में हुई। दोपहर के बाद ईडी ने संजय सिंह को गिरफ्तार लिया। इससे पहले इसी मामले में सांसद के कई अन्य करीबी लोगों के परिसरों की तलाशी ली गई थी। संजय सिंह की गिरफ्तारी की खबर सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी में हलचल मच गई है। आप नेताओं और कार्याकर्ताओं ने अलग-अलग तरीके से विरोध दर्ज कराया। वहीं भाजपा लगातार आप पर हमलावर है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी यह दर्शाती है कि सिर्फ संजय सिंह ही नहीं बल्कि इसकी आंच अरविंद केजरीवाल तक भी जाएगी। ईडी की कार्रवाई पर बयानबाजी तेज हो गई है। जहां पहले सीएम ने इस मामले पर बयान दिया तो वहीं भाजपा ने पीसी कर आप पार्टी को घेरा है। भाजपा नेता गौरव भाटिया ने प्रेम कॉन्फ्रेंस की और इस पूरे प्रकरण में सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरा। वहीं दूसरी तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। 

छापेमारी पर संजय सिंह के पिता बोले

आप सांसद संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी पर उनके पिता ने कहा कि विभाग अपना काम कर रहा है। हम उनका सहयोग करेंगे। मैं उस समय का इंतजार करूंगा जब उन्हें मंजूरी मिलेगी।

आप प्रवक्ता का ईडी की आड़ में अदाणी पर निशाना

ईडी की छापेमारी पर आप प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा कि ईडी की छापेमारी संजय सिंह के अदाणी मुद्दे और उनकी कंपनी में निवेश किए गए काले धन के बारे में मुखर रहने का नतीजा है। न तो उन्हें पहले कुछ मिला, न ही अब कुछ मिलेगा। हममें से कोई भी नहीं डरता।

ईडी की रेड पर बोले वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली बीजेपी प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि उन्होंने इस शराब नीति के जरिए करोड़ों कमाए। आज जांच एजेंसी ने छापेमारी की है। इस मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके कट्टर ईमानदार नेताओं के चेहरे बेकनाब होंगे। इन्होंने दिल्ली की जनता को लूटा है। चार्जशीट में पहले से संजय सिंह का नाम था।