Anupamaa: पढ़िए, वनराज अनुपमा को हासिल करने के लिए क्या  साजिश करने जा रहा है

बीते दिन भी रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में देखने को मिला कि अनुपमा भटकते हुए मंदिर पहुंच जाती है और वहां अनुज के लिए प्रार्थना करती है। इसी बीच वहां वनराज आ जाता है और उसे साथ ले जाने के लिए चाल चलता है...

Anupamaa: पढ़िए, वनराज अनुपमा को हासिल करने के लिए क्या  साजिश करने जा रहा है

मुंबई। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो बीते दो साल से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है, लेकिन इन दिनों करंट ट्रैक के लिए ‘अनुपमा‘ दर्शकों के निशाने पर भी आ गया है। बीते दिन भी रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में देखने को मिला कि अनुपमा भटकते हुए मंदिर पहुंच जाती है और वहां अनुज के लिए प्रार्थना करती है। इसी बीच वहां वनराज आ जाता है और उसे साथ ले जाने के लिए चाल चलता है। हालांकि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

अनुपमा के मन में जहर भरने की कोशिश करेगा वनराज

रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में देखने को मिलेगा कि वनराज अनुपमा के सामने अनुज के बारे में बुरा-भला कहेगा। वह उससे कहेगा कि मैंं तो फिर भी तुम्हारे साथ 26 साल रहा, अनुज तो तुम्हारे साथ 26 महीने भी नहीं रह पाया। चलो मैं तुम्हें अपने साथ अपने घर ले जाने आया हूं, जहां तुम मेहमान नहीं महारानी बनकर रहोगी। हालांकि अनुपमा उसके साथ जाने से साफ मना कर देती है और कहती है कि मेरे पति ने जो कुछ भी किया मेरे साथ किया, उसमें आपको पड़ने की जरूरत नहीं है।

वनराज को मुंह तोड़ जवाब देगी अनुपमा

अनुपमा वनराज से कहती है कि मैं किसी अंजान इंसान के साथ क्यों जाऊं।  भले ही मेरे पति ने मुझे दुख दिया, लेकिन वो भी मेरे लिए कीमती है और मैं किसी अंजान के साथ उसे क्यों बाटूं।  अनुपमा वनराज को अपनी गृहस्थी संभालने की सलाह भी देती है।  वनराज गुस्से में आकर अनुपमा से कहता है कि तुम अनुज का मंदिर बनवा लो और उसका नाम जपो।

हादसे का शिकार होगा अनुज

गौरव खन्ना के ‘अनुपमा’ में देखने को मिलेगा कि अनुज को अपने मन की आवाज सुनाई देती है, जो कहती है कि वह अपनी जिद के कारण अनुपमा को छोड़कर आया। अनुज की मन की बात कहती है कि तुम्हारे अंदर अनुपमा के लिए गुस्सा नहीं है, बल्कि अपनी हार अपनी लाचारी के लिए गुस्सा है क्योंकि तुम अपनी बेटी के लिए कुछ नहीं कर पाए।  हालांकि अनुज फिर भी नहीं मानता और अनुपमा से दूर जाने की बात करता है। वह इन ख्यालों में ही रहता है कि तभी वहां कार आ जाती है, जिसे लेकर माना जा रहा है कि वह अनुज को टक्कर मार देगी।

भटकते हुए माया के पास पहुंचेगा अनुज

रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है।  शो में जल्द ही देखने को मिलेगा कि अनुपमा जहां अपने मायके पहुंच जाती है और मां के गले लगकर रोती है।  वहीं दूसरी ओर अनुज भी भटक रहा होता है कि तभी वह माया की कार से टकरा जाता है।  माया उसे संभालने की कोशिश करती है। हालांकि अनुपमा में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज माया के साथ रहेगा या नहीं।