टेस्टी बेक्स के बेक अलोंग सेशन में महिलाओं ने सीखे बेकिंग की गुर

इस सेशन की फीस मात्रा 50 रुपये थी जिस से ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें पार्टिसिपेट कर सके। सभी प्रतिभागियों को रिटेन नोट्स और वीडियो.....

टेस्टी बेक्स के बेक अलोंग सेशन में महिलाओं ने सीखे बेकिंग की गुर

फीचर्स डेस्क। सीखने की कोई उम्र नहीं होती यही साबित करता है ३० अक्टूबर को हुआ टेस्टी बेक्स का बेक अलोंग सेशन।  इस सेशन का आयोजन  टेस्टी बेक्स की संस्थापक श्वेता वज्जला राव ने किया था।

पेड बैकालॉन्ग दीवाली हैम्पर सेशन में लगभग 20 प्रतिभागियों ने शिरकत की। सभी अलग अलग जगह और उम्र के थे। इस ऑनलाइन सेशन को एक फेसबुक प्राइवेट ग्रुप के माध्यम से डिज़ाइन किया गया था। ऑनलाइन सेशन में पार्टिसिपेंट्स ने कार्डमम कूकीज , रसमलाई ट्रफल और मोतीचूर चीज़ केक बाइट्स बनाये। बेस्ट प्रेजेंटेशन के आधार पर तीन विजेताओं का भी चयन किया गया। पहली पोजीशन पर रही एन परेरा , दूसरे पर कमलजीत कौर और तीसरे नम्बर पर काबिज हुई सोनिया रघुवंशी। श्वेता की तरफ से सभी विनर्स को गिफ्ट्स और इ - सर्टिफिकेट दिए गए। 

सभी ज़रूरी नोट्स और इंग्रेडिएंट्स की लिस्ट श्वेता ने पहले ही पार्टिसिपेंट्स के साथ शेयर कर दी थी। इस सेशन की फीस मात्रा 50 रुपये थी जिस से ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें पार्टिसिपेट कर सके। सभी प्रतिभागियों को रिटेन नोट्स और वीडियो भी दिए गए हैं।

श्वेता बताती है की वो इस तरह के सेशंस ऑर्गनाइस करती रहेंगी ताकि होम कुक्स कम से कम कीमत में  बेकिंग सीख कर उसे अपनी स्किल्स में ऐड कर सके। टेस्टी बेक्स के फेसबुक से जुड़ने के लिए इस लिंक का इस्तेमाल करें https://www.facebook.com/tastybakeswithshweta/। साथी अगर  श्वेता वज्जला से फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहे तो इस लिंक पर क्लिक कर ज्वाइन करें https://www.facebook.com/groups/131375925754376/?ref=share। श्वेता के ग्रुप में लगभग दो हज़ार लोग हैं जो बेकिंग से जुड़ना चाहते हैं। ग्रुप और पेज दोनों का नाम टेस्टी बेक्स विद श्वेता है और इनका ज़ोर एग्ग्लेस बेकिंग पर रहता है।