WELCOME 2023 : इन 2 राशियों पर होगी माँ लक्ष्मी कि विशेष कृपा, जमकर होगी धनवर्षा !

WELCOME 2023 : इन 2 राशियों पर होगी माँ लक्ष्मी कि विशेष कृपा, जमकर होगी धनवर्षा !

फीचर्स डेस्क न्यू ईयर आने में महज कुछ दिन और बचा है। ऐसे में सभी के दिल में बात आती है कि आखिर आने वाला साल कैसा होगा ? वही कुछ लोगो को अपने सफलता और असफलता को लेकर संदेह बना रहता है। ऐसे ही आज मैं आपको उन 2 राशियों के बारे में बताने जा रहा हु जिनका भाग्य उनका इतना साथ देगी कि वो मालामॉल हो जायेगें। बता दें कि राशियाँ 12 होती हैं पर इन 2 राशियों में माँ लक्ष्मी कि विशेष कृपा होगी। इस वर्ष यह राशियां बहुत ही भाग्यशाली होंगी, सफलता इनके  कदम चूमेंगी। तो आइए जानते हैं कौन सी वो 2 राशियाँ हैं-

तुला राशि

जी, हाँ इस राशि वालो को आने वाला साल काफी सुखद होगा। पिछले साल के अपेछा ये साल लाभदायक होगा हर बिगड़ा कम बनता चला जायेगा। हलाकि इस गोचर से सबको फायदा होगा पर तुला राशि वालो पर माँ लक्ष्मी कि कुछ खास कृपा होगी।

मकर राशि

अब बात करतें है दूसरी राशि की। वो दूसरी राशि है मकर राशि इस राशि वाले इस साल सौभाग्यशाली कहे जायेगे। इस राशि के लाभेश भी मंगल ही है और इसी वजह से इस राशि के जातक भी स्वराशि से प्रेरित होकर काम करेंगे। इन राशि वालों के लिए उत्तम लाभ बनेगा मकर राशि के लोगों के लिए नए साल में नए मित्रों और विदेश यात्रा के योग हैं। इन दोनों के लिए अगले साल यानि 2020 व्यापार के भी बहुत अच्छे योग हैं। अगर इन दोनों के जातक व्यापार की शुरुआत करना चाहे तो कदम पीछे न हटाएं क्योंकि सफलता के 100 फीसदी चांस है।