अगर आपको भी जंपसूट पसंद तो इन एक्ट्रेस की स्टाइल कर सकती हैं फालो

हम सभी को स्टाइल में रहना बहुत पसंद है। कई टीन एज लड़कियों को कूल लुक पसंद होता है यानि कि उन्हें ज्यादा मेकअप पसंद नहीं होता बस वो अपने ड्रेसिंग सेंस से सबको इंप्रेस करना चाहती है। अगर आप भी है उनमें से एक तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है।

अगर आपको भी जंपसूट पसंद तो इन एक्ट्रेस की स्टाइल कर सकती हैं फालो

फीचर्स डेस्क। आजकल मार्केट में कई तरह को ड्रेसेस ट्रेंड में है पर जो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है वो है जंपसूट। जंपसूट जितना पहनने में कंफरटेबल होता है उतना ही दिखने में स्टाइलिश भी लगता है। कई बॉलीवुड हॉलीवुड एक्ट्रेस भी जंपसूट पहनना पसंद करती है। जंपसूट घूमने में छोटी मोटी पार्टीज में बहुत अच्छे लगते है। अगर आप कंफ्यूज है कि आपको कौन सा जंपसूट लेना चाहिए तो लीजिए इन हीरोइंस से आइडिया। और बन जाइए हर पार्टी की जान।

ब्लेजर जंपसूट

ब्लेजर जंपसूट बहुत रिच लुक देता है। आप इसे ऑफिस पार्टी या किसी मीटिंग में भी पहन सकती है। आप चाहे तो पहले स्पैगिटी पहन ले फिर जंपसूट कैरी करे । दीपिका पादुकोण जैसी लंबी हाईट वाली लड़कियों पर ब्लेजर जंपसूट बहुत अच्छा लगता है।

चोकर नेक जंपसूट

चोकर नेक जंपसूट ऐसा लुक देता है जैसे आपने गले में कोई चोकर का सेट पहना हुआ है। इसमें स्लीव्स नहीं होती और ये ऑफ शोल्डर होते है। अगर आप ऐसे कपड़े पहनने में कंफरटेबल महसूस करती है तो हो गो फॉर ईट । आप  शिल्पा शेट्टी का स्टाइल देखे। ये जंपसूट आपको एक स्टाइलिश लुक देगा।

मैक्सी जंपसूट

मैक्सी जंपसूट बहुत ही फैशनेबल लुक देता है। इसे हर किसी को वॉर्डरोब में होना चाहिए। चाहे किसी बर्थडे पार्टी में जाए या फिर किसी शादी में यह मैक्सी जंपसूट बहुत ही ब्यूटीफुल लुक देता है ।आप यदि अपने लुक को लेकर कंफ्यूज हैं तो आप करीना कपूर के मैक्सी जंपसूट लुक को देख सकते हैं। यह जंपसूट हर तरीके की पार्टी के लिए एक परफेक्ट ड्रेस है ।

 क्रॉप जंपसूट

अगर आपको क्रॉप टॉप्स पसंद है तो आपको ये क्रॉप जंपसूट बहुत पसंद आएंगे । आप किआरा आडवाणी के लुक को फॉलो करे। ये क्रॉप जंपसूट में बहुत स्मार्ट लगती है। और वैसे भी आजकल सब इनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो कर रहे है। अगर आप खुद को एक रफ लुक देना चाहती है तो क्रॉप जंपसूट को अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें।

बॉडी सूट जंपसूट

अगर आप दुबली पतली है तो आप बॉडी सूट जंपसूट जरूर ट्राई करे। इससे आप एक अलग ही लुक में नजर आएंगी। जैसा कि आप देख सकती है कि कैटरीना कैफ इस व्हाइट कॉलर के जंपसूट में कितनी स्मार्ट लग रही है। ऐसे ही यदि आप अपने बॉडी शेप को हाईलाइट करना चाहती है तो इसे जरूर पहने। ये ऑफिस पार्टी के लिए भी एक परफेक्ट चॉइस है।

धोती ड्रेप्ड जंपसूट

धोती ड्रेप्ड जंपसूट फॉर्मल पार्टी के लिए एक परफेक्ट आउट फिट है । ये इंडो वेस्टर्न टाइप ड्रेस है। आपको अगर फ्यूजन ड्रेस पहनना पसंद है तो आप   रवीना टंडन के इस लुक से आइडिया ले सकते है। ये आपको बहुत स्मार्ट लुक देगा।  रवीना टंडन का ये लुक  सभी को बहुत भाता है। अगर आप भी दिखना चाहते है पार्टी में डिफरेंट तो जरूर पहने धोती ड्रेप्ड जंपसूट। ये नीचे से धोती नुमा सलवार लुक देता है। जो बहुत ग्रेसफुल लगता है।

डेनिम जंपसूट

डेनिम जंपसूट बहुत ही हॉट लुक देता है । चाहे आप इसके साथ ब्लैक टीशर्ट कैरी करे या व्हाइट। ये बहुत प्यारा लुक देता है। और डेनिम तो सभी की पसंद है। आप इन हीरोइंस का ये लुक देख सकती है। अगर आप है डेनिम की  दीवानी तो आप डेनिम जंपसूट जरूर खरीदे। ये जंपसूट पहनकर आप पिकनिक करने जा सकती है,साथ ही फ्रेंड्स के साथ आउटिंग भी कर सकती है।

इन सभी जंपसूट के अलावा कई सारे जंपसूट है जो आपके लुक को से सकते है एक अलग पहचान। जैसे आप टी जंपसूट, काउ नेक जंपसूट,ड्रॉप रफेल जंपसूट,शर्ट जंपसूट, वेस्ट टाईड जंपसूट, स्ट्रीप्ड जंपसूट भी ट्राई कर सकते है। आप नेट में हजारों ऑपेशन मिल जाएंगे। और आप इन एक्ट्रेस से भी आइडिया लेकर डिजाइन करवा सकती है। आपके वॉर्डरोब को ऐसे ही आइडिया से सजने हम फिर आयेंगे एक नई आर्टिकल के साथ ।

Pictures credit: google