ताज़ा टॉक्स से पूरे किए पहला साल बेमिसाल, एंकर कंगना और वैशाली सामने ला रहीं लोगों के सफलता की कहानी

ताज़ा टॉक्स से पूरे किए पहला साल बेमिसाल, एंकर कंगना और वैशाली सामने ला रहीं लोगों के सफलता की कहानी

जयपुर सिटी। ताज़ा टॉक्स शो ने हाल ही में अपने सफर का पहला साल पूरा किया। इस एक साल में अनगिनत लोगों का इंटरव्यू के जरिए ताज़ा टॉक्स शो ने उनके दिल में जगह बनाई। इस सफर में कई लोगो ने ताज़ा टॉक्स के इस सफर में हमसफर बनें और अपनी कहानियों से समाज में रह रहे हर तरीके के लोगों को अपने काम के प्रति काफी प्रेरित किया। 

पहला साल हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण

ताज़ा टॉक्स शो पैनल की एंकर कंगना और वैशाली का कहना है कि यह पहला साल हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण रहा। इस साल ने ताज़ा टॉक्स को काफी कुछ सिखाया हैं, काफी उच नीच रही इस सफर में कभी रुकने का नहीं सोचा और बस वो अपने इस सफर में आगे बढ़ती गयी और सफलतापूर्वक ताज़ा टॉक्स को इस मक़ाम तक पहुंचाया।

एप्पल पॉडकास्ट की भी हो चुकी है शुरुवात

बता दें कि यह शो ना सिर्फ स्पॉटीफाई पे मशहूर है बल्कि अब यह शो एप्पल पॉडकास्ट पर भी लॉन्च हो चुका हैं। जिस तरीके से स्पॉटीफाई पर ताज़ा टॉक्स ने अपनी छाप बना राखी हैं, उम्मीद हैं कि जनता एप्पल पॉडकास्ट पर भी उतना ही प्यार देंगी। 

एंटरप्रेन्योर के लिए है खास

बता दें कि अगर आप नए एंटरप्रेन्योर हैं तो ताज़ा टॉक्स पर अपनी सफलता कि कहानी बयां कर लोगों के लिए प्रेरित कर सकते हैं। यह प्लेटफार्म आजकल के यूथ के लिए भी काफी लाभदायक हैं, क्योकि उन्हें इस प्लेटफार्म से काफी कुछ सीखने को मिलने वाला हैं। उम्मीद हैं ताज़ा टॉक्स का यह सुहाना सफर इसी तरह बरक़रार रहे। टीम ताज़ा टॉक्स को उनके एक साल की सालगिरह पर बहुत बहुत शुभकामनाएं।