SDM ज्योति मौर्य के शादी कार्ड से खुला राज, पढ़ें आलोक के पिता ने क्या कहा और क्या पूरा सच

वायरल कार्ड पर बोलने से पहले तो ज्योति के पिता पारसनाथ परहेज किया. लेकिन फिर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि शादी के वक्त आलोक मौर्या ग्राम पंचायत अधिकारी है। ज्योति के पिता पारसनाथ ने आगे कहा कि...

SDM ज्योति मौर्य के शादी कार्ड से खुला राज, पढ़ें आलोक के पिता ने क्या कहा और क्या पूरा सच

वाराणसी। यूपी के बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या इन दिनों चर्चा में है। सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्या के बेवफाई को लेकर तरह तरह के पोस्ट किए जा रहें है। आरोप है कि ज्योति मौर्या ने पीसीएस अधिकारी बनने के बाद अपने पति आलोक से बेवफाई कर दूसरे अफसर से नजदीकियां बढ़ा ली। सोशल मीडिया पर तमाम सुर्खियों के बीच अब उनके शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। शादी के कार्ड में ज्योति के पति आलोक मौर्या के नाम के आगे ग्राम पंचायत अधिकारी लिखा हुआ है। अब सवाल ये है आलोक सफाईकर्मी है या ग्राम पंचायत अधिकारी ?

आलोक का परिवार है झूठा

पड़ताल में पता चला कि ज्योति के पिता वाराणसी के चिरईगांव के रहने वाले हैं। वायरल कार्ड पर बोलने से पहले तो ज्योति के पिता पारसनाथ परहेज किया। लेकिन फिर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि शादी के वक्त आलोक मौर्या ग्राम पंचायत अधिकारी है। ऐसा उनकी परिवार की ओर से कहा गया था। शादी के कार्ड पर उनके परिवार ने इस बात को लिखा भी था। लेकिन अब वो चीख चीख कर रहें है वो चतुर्थ श्रेणी सफाईकर्मी है।

झूठ की बुनियाद पर हुई थी शादी

ज्योति के पिता पारसनाथ ने आगे कहा कि जो शादी ही झूठ की बुनियाद पर खड़ी हो उसका अंजाम तो ऐसा ही होगा। वो सब बहुत बड़े धोखेबाज है। सिर्फ आलोक ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार ही झूठा है। उनका बड़ा भाई अशोक मौर्य भी सफाईकर्मी है लेकिन शादी के कार्ड पर उसने भी खुद को अध्यापक बताया है। बताते चलें कि ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य की शादी का ये कार्ड साल 2010 का है।

क्या है पति आलोक का आरोप

आलोक का आरोप है कि उसने अपने पत्नी ज्योति मौर्य का हौसला बढ़ाया और उनके पढ़ाई में मदद की जिसके कारण वो PCS अफसर बनी। लेकिन PCS अफसर बनने के बाद उन्होंने आलोक से बेवफाई की। जिसको लेकर अब पूरा मामला कोर्ट में है।