एक बार फिर राखी सावंत सुर्खियों में, पढ़ें क्या-क्या कह दिया शर्लिन चोपड़ा को

एक बार फिर राखी सावंत सुर्खियों में, पढ़ें क्या-क्या कह दिया शर्लिन चोपड़ा को

मुंबई। शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है, इस बीच दोनों अदाकाराओं ने खुलकर एक दूसरे के खिलाफ जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों के बीच मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया, जिसके बाद दोनों अदाकाराओं ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

 इस बारे में बात करते हुए मुंबई पुलिस ने बताया कि राखी और वकील ब्रह्मभट्ट के खिलाफ शर्लिन ने एफआईआर दर्ज करवाई है। आईटी अधिनियम के कई धराओं के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। प्रेस कॉफ्रेस के दौरान आपत्तिजनक वीडियो को शेयर किया गया जिसपर विवाद और भी ज्यादा बढ़ गया। इससे पहले राखी सावंत ने होशियारपूर थाने में शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ केस दर्ज करवाई थी।  जिसके बाद शर्लिन ने राखी सावंत के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल की थी। उन्होंने शर्लिन चोपड़ा पर बॉयफ्रेंड बदलने के आरोप लगाएं थें।  इन दोनों की लड़ाई खूब चर्चा में बना हुआ है।

इससे पहले भी कई बार दोनों  के बीच लड़ाई हुई है, दोनों अपने अपने कैरियर औऱ बॉयफ्रेंड को लेकर लड़ती नजर आती हैं, वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर राखी और शर्लिन की लड़ाई के चर्चे कर रहे हैं।