प्रियंका गांधी के तेवर तल्ख, मतदाताओं से बोलीं- जब तक धर्म-जाति के जाल में फंसे रहोगे

प्रियंका गांधी के तेवर तल्ख, मतदाताओं से बोलीं- जब तक धर्म-जाति के जाल में फंसे रहोगे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चार चरणों का मतदान हो चुका है, पांचवे चरण का मतदान कल यानि 27 फरवरी को होना है। ऐसे में सभी सियासी दलों ने 6ठें चरण के अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन मे चुनावी जनसभा तेज कर दिया है। इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक जनसभा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। प्रियंका गांधी का ये वीडियो अमेठी की एक जनसभा का है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी के वोटरों से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि जब तक आप धर्म और जाति में फंसे रहोगे कोई विकास की बात नहीं करेगा और नेता उसका फायदा उठाते रहेंगे। प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी हिम्मत कैसे हुई कि 70 लाख नौकरी देने का वादा किया और कोई रोजगार नहीं दिया और खुले पशुओं की समस्या पर भी कुछ नहीं कहते हैं।

प्रियंका गांधी ने मतदाताओं से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा नाराज हूं मैं आपसे, शिकायत है मेरी आपसे, क्योंकि आपने इन नेताओं को हिम्मत दी, जब तक आप धर्म और जाति के जाल में फंसे रहोगे, तब तक प्रधानमंत्री, सीएम, तमाम मंत्री यूं ही धर्म-जाति की बात करेंगे, कोई विकास की बात नहीं करेगा।