ओमिक्रॉन को लेकर आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे  

कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे...

ओमिक्रॉन को लेकर आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे   

नई दिल्ली। भारत में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।  इसके साथ ही, दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल की बैठक में दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें कोरोना के नए वेरिएंट की स्थिति पर समीक्षा की जाएगी।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम मोदी की बैठक आज शाम करीब चार बजे आयोजित की जाएगी। इसमें सभी केंद्रीय मंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है।

 

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे।  प्रधानमंत्री मोदी की यह बैठक शाम चार बजे होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार, बैठक में सभी मंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है और जिन चीजों पर चर्चा होने की उम्मीद है, उनमें उत्तर प्रदेश और पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव शामिल हैं।  पीएम मोदी ने पिछले गुरुवार को बुलाई गई एक उच्च स्तरीय बैठक में महामारी की स्थिति का जायजा लिया था।