इमरान खान की शादी करवाने वाली फराह खान की तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

इमरान खान की शादी करवाने वाली फराह खान की तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

पाकिस्तान। पाकिस्तान में इमरान खान की सत्ता का महल लड़खड़ाया तो उसकी दीवारों के पीछे अब तक बंद रहे क़ई राज़ अब भरभराकर सामने आना शुरू हो गए हैं। विपक्ष के नेता इमरान ही नहीं उनकी पत्नी बुशरा बेगम और उनकी खास सहेली फराह गुज्जर पर भी जमकर आरोप लगा रहे हैं।  साथ ही पाकिस्तानी मीडिया भी इमरान राज में फराह के कथित वसूली रैकेट और सम्पत्तियों की जमाखोरी के रिकॉर्ड बेनकाब कर रहा है।  हाल में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान के महज़ साढ़े तीन साल के निजाम में उनकी करीबी फराह खान उर्फ फरहा गुज्जर या फरहत शहज़ादी की आमदनी और संपत्ति चार गुना हो गई। पाक समाचार पत्र इंटरनेशनल द न्यूज़ के मुताबिक, 2017 के संपत्ति रिटर्न में 23 करोड़ रुपये भरने वाली फरहात शहज़ादी की सम्पत्ति चार गुना बढ़कर 97 करोड़ हो गई।

इमरान के राज में शहज़ादी की बल्ले बल्ले!

अपने घर पर बुशरा बीबी और इमरान खान की शादी करवाने वाली फराह खान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।  इनमें से क़ई तस्वीरें वो हैं जिनमें फरहा नज़र बनीगाला के उस बंगले के ड्रॉइंगरूम और किचन में बेलौस अंदाज़ में नज़र आ रही हैं जो इमरान खान का घर है।  पाक मीडिया में खुफिया सूत्रों के हवाले से छपी खबरों के मुताबिक, फरहा ने हाल के कुछ सालों में इस्लामाबाद और लाहौर के क़ई इलाकों में महंगी सम्पत्तियां खरीदीं।  साथ ही दुबई में भी फरहा के फ्लैट क़ई बातें सामने आईं हैं।  कभी इमरान खान के करीबी सहयोगी और राजदार रहे अलीम खान ने आरोप लगाए हैं कि पंजाब में होने वाले हर ट्रांसफर पोस्टिंग में फरहा खान का भी एक कट होता था।

फरहा की इमरान खान के किचन तक थी पहुंच

इमरान खान के किचन तक पहुंच रखने वाली फराह ने 2019 में कालेधन को व्हाइट मनी में बदलने के लिए लाई गई स्कीम के जरिए भी 38 करोड़ रुपये की सम्पत्ति को भी उजागर किया।  पाकिस्तान के सोशल मीडिया में फरहा की प्राइवेट जेट और महंगे बैग वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं।  हालांकि अलीम खान और विपक्ष की तरफ से उठाए जा रहे सवालों पर फराह गुज्जर की तरफ से न कोई सफाई सामने आई है और न किसी तरह का बयान।  साथ ही यह खबरें भी बीते तीन दिनों से लगातार चल रही हैं कि फरहा दरअसल मुल्क छोड़कर जा चुकी हैं।  कोई नहीं जानता कि फिलहाल फराह कहां हैं और अपने महंगे बैग में इमरान खान के कितने राज़ लिए घूम रही हैं।