C.H.S - Entrance में सफलता के लिए जॉइन करें ब्रिलिएंट कोचिंग सेंटर

C.H.S - Entrance में सफलता के लिए जॉइन करें ब्रिलिएंट कोचिंग सेंटर

वाराणसी सिटी। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वर्ष 2020 हमारे लिए कितना तनावपूर्ण रहा है और हमारे साथ साथ हमारे बच्चों की पढ़ाई में भी बहुत गहरा असर पड़ा। ऑनलाइन क्लासेज़ ने यकीनन बच्चों का साल खराब नहीं होने दिया लेकिन कहीं न कहीं बच्चे पढ़ाई में पहले की अपेक्षा पिछड़ तो गए लेकिन अब नया साल हमारे बच्चों के लिए नया उजाला ले के आया है और उस उजाले की एक किरण के रूप में वाराणसी में सिचुएटेड महेशपुर में भिटारी रोड (जिम के पास) में न्यू ब्रिलिएंट कोचिंग सेंटर ने अपनी क्लासेज़ 11 फरवरी से  स्टार्ट कर ली हैं और बहुत उत्साह से बच्चों के एडमिशन हो रहे हैं। अगर आपने अभी तक अपने बच्चों का एडमिशन नहीं कराया है तो आप जल्दी से जल्दी अपने बच्चों का एडमिशन कराएं और उनके भविष्य को सुरक्षित करें।

बच्चों की सुरक्षा की उचित व्यवस्था

न्यू ब्रिलिएंट कोचिंग की डायरेक्टर महिमा गुप्ता बतातीं हैं कि उन्होंने अपनी कोचिंग में बच्चों की सुरक्षा की पूरी व्यवस्था कर रखी है। बच्चों को कोचिंग में एंट्री करने से पहले उनका टेम्परेचर चेक किया जाता है,उनके हाथ सेनेटाइज किये जाते हैं और मास्क लगाना हर बच्चे के लिए बेहद जरूरी है।

कम फीस में अच्छी एजुकेशन

न्यू ब्रिलिएंट कोचिंग की डायरेक्टर महिमा गुप्ता का मानना है कि कोरोना काल  में सभी परिवारों को फाइनैंशली दिक्कतों का सामना करना पड़ा है तो उन्होंने  6th से 12th क्लास के बच्चों के लिए  फीस का ढांचा कुछ इस तरह बनाया है कि एक साधारण परिवार का बच्चा इस कोचिंग के माध्यम से अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सकता है।यहां पर कई तरह के कंपटेटिव एग्जाम की तैयारी भी करवाई जाती है जिसमें से कुछ कोर्स में 20%डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

गरीब बच्चों के लिए निशुल्क शिक्षा

कोचिंग की डायरेक्टर महिमा गुप्ता ने एक सराहनीय कदम ये उठाया कि उन्होंने बिल्कुल गरीब बच्चे जो कि फीस देने में समर्थ नहीं है या उनके परिवार की फाइनैंशली हालत बिल्कुल ठीक नहीं है तो वो उन बच्चों को बिल्कुल निशुल्क पढ़ाएंगी क्योकि महिमा का उद्देश्य बच्चों को एक सफल भविष्य देना है जो कि वो शिक्षा के माध्यम से हर बच्चे को देना चाहतीं हैं।

कोचिंग की स्टार्टिंग कब हुई

न्यू ब्रिलिएंट कोचिंग की शुरुआत महिमा ने 22 सितंबर 2020 में की थी और इतने कम समय में ही इस कोचिंग में कई बच्चे अपने भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए एडमिशन ले चुके हैं और आज भी उन बच्चों के इंतजार में हैं जिनके सपनों में उड़ान है। एडमिशन अभी भी हो रहे हैं तो अगर आपने अपने बच्चे का एडमिशन अभी तक नहीं कराया है तो जल्दी जाइए और अपने बच्चे के उज्जवल भविष्य की नींव रखिये।

स्टूडेंट के इंटरेस्ट के अनुसार स्टडी

कोचिंग की डायरेक्टर महिमा गुप्ता जी बताती हैं कि हमारी कोचिंग में हर बच्चे के इंटरेस्ट के अनुसार पढ़ाया जाता है और कमजोर स्टूडेंट्स को एक्सट्रा क्लासेज की भी फेसिलिटी दी जाती है।हमारे कोचिंग में बच्चों को पढ़ाने के लिए बहुत अच्छे टीचर हैं जो कि बच्चों को उनके फ्यूचर के लिए उचित मार्गदर्शन भी देते हैं।यहाँ c.b.s.e ,I.c.s.e और u.p board के  साइंस और कॉमर्स के बच्चों के पूरे कोर्स को कवर किया जाता है।यहाँ इंग्लिश स्पीकिंग और पर्सनालिटी डेवलपमेंट की भी क्लासेस लगती हैं जिससे बच्चे फ्यूचर के लिए तैयार हो सके।कई तरह के कम्पटीशन एग्जाम की भी उचित तैयारी कराई जाती है जिससे बच्चे को सही राह मिल सके।

कोर्स जिसकी तैयारी कराई जा रही है

B.H.U - Entrance - BA,B.com,B.sc

C.H.S - Entrance - 6th, 9th, 11th

S.S.C

Bank

RLY

UP.SSSC

UPSI/POLICE

TET

CTET

SUPER TET