डायबिटीज को बैलेंस्ड डाइट से दें मात,कैसे? देखे Nutri Couture का फेसबुक लाइव आज शाम 5 बजे

Nutri Couture के सेशन में डॉ. मंजू पांडा जो एक सीनियर नूट्रिशनिस्ट और डायबिटीज एजुकेटर हैं आज बताने वाली हैं की आप बैलेंस डाइट से किस तरह इस घातक रोग को हरा सकते हैं। डॉ मंजू आज यानि 4 सितम्बर को शाम पांच बजे Nutri Couture के फेसबुक पेज www.facebook.com/nutricoutureindia पर लाइव होंगे। आप डॉक्टर से अपनी समस्याओं के बारे में सवाल भी पूछ सकते हैं.....

डायबिटीज को बैलेंस्ड डाइट से दें मात,कैसे? देखे Nutri Couture का फेसबुक लाइव आज शाम 5 बजे

फीचर्स डेस्क। Nutri Couture द्वारा आयोजित नेशनल नुट्रिशन वीक -2 अब अपने मध्यम पड़ाव की ओर है ,आज इसका चौथा सेशन है। जो कि बहुत ही इम्पोर्टेन्ट है। आज का विषय है "डायबिटीज" भारत दुनिया का ऐसा दूसरा देश है जहां मधुमेह यानि शुगर के पेशेंट्स सबसे ज्यादा हैं। शुगर एक लाइफ स्टाइल डिजीज है इस पर लगाम लगाई जा सकती है। Nutri Couture के सेशन में डॉ. मंजू पांडा जो एक सीनियर नूट्रिशनिस्ट और डायबिटीज एजुकेटर हैं आज बताने वाली हैं की आप बैलेंस डाइट से किस तरह इस घातक रोग को हरा सकते हैं। डॉ मंजू आज यानि 4 सितम्बर को शाम पांच बजे Nutri Couture के फेसबुक पेज पर लाइव होंगे। आप डॉक्टर से अपनी समस्याओं के बारे में सवाल भी पूछ सकते हैं।

इवेंट की ऑर्गनिज़र और Nutri Couture की फाउंडर डायटीशियन श्रुति भार्गव ने बताया कि इस इवेंट के पीछे हमारा उद्देश्य लोगो में हेल्थ प्रति अवेयरनेस बढ़ाना है।इसीलिए हमने एक से बढ़ कर एक डॉक्टर और डायटीशियन को आमजन तक पहुंचाया है। आप इनकी सलाह को फॉलो कर बेशक एक स्वस्थ जीवन जी सकते हैं। साथ ही श्रुति ने बताया कि लाइव सेशन को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए लाइव से दौरान ही कांटेस्ट आयोजित किया जा रहा है। जिसमे सभी दर्शकों के पास मौका होगा ढेरो इनाम जीतने का तो आप सभी ज्यादा से ज्यादा तादाद में लाइव सेशन से जुड़े। इस इवेंट का स्पोंसर है बोर्गेस और नोटरी फ़ूड साथ ही मीडिया पार्टनर के रूप में है focus24news।

आप को बताते चले कि Nutri Couture एक हेल्थ एंड वेलनेस कंपनी है। जो हेल्थी स्नैक्स में डील करती है।  इनके प्रोडक्ट्स आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।  सभी उत्पाद बहुत की कम दामों में सेहत और स्वाद से भरपूर हैं। हर स्पेशल फेस्टिवल पर Nutri Couture के हेल्थी गिफ्ट हैंपर्स भी अवेलेबल होते हैं। आप इन्हे अपने लव्डवन को गिफ्ट कर सकते हैं।