श्री साईं कोचिंग सेंटर में 15 जुलाई तक एडमिशन फ्री, जानें खासियत !

श्री साईं कोचिंग सेंटर में 15 जुलाई तक एडमिशन फ्री, जानें खासियत !

वाराणसी सिटी। सिटी के पांडेयपुर स्थित श्री साईं कोचिंग सेंटर के स्टूडेंट्स पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा मे (मो0 हाशिम  (XII) -126 वी रैंक & आदर्श सिंह (XI) -1000 वी रैंक) ने सर्वश्रेष्ठ रैंक हासिल कर संस्था का मान बढ़ाया। साथ ही बता दें की इस संस्थान के कई स्टूडेंट्स बोर्ड परीक्षा 2019 में भी शानदार प्रदर्शन दिखाया थे। जबकि पालीटेक्निक में 2018 की बात करें तो इस संस्था के स्टूडेंट्स सुधीर यादव (XII) ने पालीटेक्निक में 900 वी रैंक हासिल करके संस्था का मान बढ़ाया था।

एडमिशन फ्री

संस्था ने इस साल अपना 11वें अनुअल के सफलता पर इस संस्था में एडमिशन लेने वाले स्टूडेंट्स की फी माफ़ कर दिया है। ऐसे में आप जल्द फ्री एडमिशन का लाभ उठाते हुए अपना रजिस्ट्रेशन कराए।

दोनों टाइम बैच अवेलेवल

संस्था ने स्टूडेंट्स के समय का ध्यान रखते हुए सुबह-शाम दोनों टाइम का कई बैच आरम्भ किया है।

संस्था की महत्वपूर्ण विशेषताएं  

1.   योग्य एवं अनुभवी शिक्षक।   

2.   नियमित अनुशासित कक्षाओं का संचालन।   

3.   साप्ताहिक व मासिक टेस्ट की सुविधा।   

4.   CCTV (कैमरा युक्त कक्षाएं व कैंपस)।   

5.   कमजोर छात्रों पर विशेष ध्यान । 

6.   समय-समय पर अभिभावकों से संपर्क करके छात्र की गतिविधियों से अवगत कराना। 

सीएचएस और बीएचयू एंट्रेंस की खास तैयारी

आपको बता दें कि सीएचएस और बीएचयू एंट्रेंस के लिए श्री साई कोचिंग सेंटर में विशेष क्लास चलाई जा रही है।   इसके लिए अनुभवी अध्यापक हायर किये गए हैं। साथ ही पिछले साल के कई सलेक्टेड स्टूडेंट्स रहें हैं।   

स्कूलिंग और कोचिंग साथ-साथ

आपका बच्चा पढने में अच्छा है और आप चाहते हैं की सिटी के किसी टॉप स्कूल में उसका एडमिशन हो पर किसी कारण से ऐसा नहीं हो पाता है। ऐसे में आपके सामने विकल्प ये बचता है कि या तो आप एक साल तक इंतजार करें या फिर सिटी में तमाम पढाई के नाम पर पैसा बटोरने वाली स्कूलों में एडमिशन करा दें। लेकिन आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। पहले सिर्फ मेट्रो सिटी में स्कूलिंग और कोचिंग एक साथ होती थी। लेकिन अब यह छोटे सिटी में भी अपना परिचय कराने लगा है।

प्रतियोगी परीक्षाओं के योग्य कम्बो प्लान

दरअसल, इसका चलन इसलिए शुरू हुआ की कुछ समय पहले एजुकेशन एक्सपर्ट ने देखा कि स्कूल में बच्चे पढ़कर आते हैं फिर उनको कोचिंग जाना होता है और यदि आपका बच्चा किसी अच्छे स्कूल में नहीं जाता तो कोचिंग और स्कूल दोनों जगह के टीचर्स के पढ़ाने का तरीका अलग-अलग हो जाता है, जिससे वह काफी परेशान होता है। ऐसे में सिटी के पांडेयपुर स्थित श्री साईं स्कूल ऑफ़ फाउंडेशन का स्कूलिंग का प्लान आपके बच्चे के लिए बेस्ट रहेगा।

फीस भी आपके बजट में

श्री साईं स्कूल ऑफ़ फाउंडेशन के निदेशक ईश्वर चन्द्र चौहान ने बताया कि सीबीएससी के नाम पर अधिक फीस भरने के बजाय पैरेंट्स को यहाँ काफी कम फीस में ( Schooling + Coaching ) बच्चों का एडमिशन लिया जा रहा है। साथ ही निदेशक ने बताया कि स्टूडेंट्स के प्रयोगशाला सुविधा भी उपलब्ध कराया जा रहा है।