साहब से नाराज सिपाही बच्चे के शव को लेकर एसपी कार्यालय के सामने दिया धरना

साहब से नाराज सिपाही बच्चे के शव को लेकर एसपी कार्यालय के सामने दिया धरना

इटावा। आप ने सुना ही होगा कि अक्सर लापरवाही एक बड़े हादसे का रूप ले लेता हैं। ऐसी ही एक खबर यूपी के इटावा जिले से आ रही है जहां लापरवाही का मामले देखने में आया हैं जिससे की एक मासूम की जान चली गयी हैं। इटावा शहर के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी के अंतर्गत एकता कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे पुलिस कॉन्स्टेबल सोनू चौधरी का 2 वर्षीय मासूम बेटा घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान वह घर के बाहर बने गद्दे में गिर गया, जिसमें नाली का पानी जमा हुआ था। जिससे बच्चे की मौत हो गयी।

नाराज सिपाही बच्चे के मृत शरीर को लेकर एसपी कार्यालय पहुँच गया। उसने एससपी पर छुट्टी न देने का आरोप लगाते हुए कहा कि पत्नी के ऑपरेशन के लिए SP सिटी से उसने छुट्टी मांगी थी। मगर उन्होंने छुट्टी नहीं दी।

जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल सोनू सिंह अपने परिवार के साथ इटावा की फ्रेंड कॉलोनी में रहते हैं जो कि वहीं थाने में तैनात हैं। मंगलवार काफी देर तक बच्चे की खबर न मिलने पर परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। तभी पड़ोसियों ने बच्चे के गद्दे में गिराने की जानकारी दी। आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ डॉक्टर ने जाँच कर उसे मृत घोषित कर दिया।