Colourful Sweater : इस विंटर में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो इन 5 विंटर ड्रेसस को करे ट्राई

हम सभी सर्दियों में ऐसे कपड़े पहनना चाहते है जो हमारी सर्दी तो भगाए ही साथ ही स्टाइलिश भी लगे। यंग गर्ल्स की तरफ अगर हम ध्यान दे तो उनका फेवरेट परिधान जींस टॉप होता है। क्युकी ये कंफरटेबल तो होता ही है साथ ही ये उनको स्मार्ट लुक भी देता है। ऐसे में हम कौन से स्वेटर पहने जो....

Colourful Sweater : इस विंटर में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो इन 5 विंटर ड्रेसस को करे ट्राई

फीचर्स डेस्क। हम सभी सर्दियों में ऐसे कपड़े पहनना चाहते है जो हमारी सर्दी तो भगाए ही साथ ही स्टाइलिश भी लगे। यंग गर्ल्स की तरफ अगर हम ध्यान दे तो उनका फेवरेट परिधान जींस टॉप होता है। क्युकी ये कंफरटेबल तो होता ही है साथ ही ये उनको स्मार्ट लुक भी देता है। ऐसे में हम कौन से स्वेटर पहने जो जींस के साथ हमे स्मार्ट लुक दें। ये ही आप भी सोचती होंगी न। एक बात तो ये को आप सर्दियों में हमेशा गहरे रंगो का चुनाव करे। क्युकी गहरे रंग सूरज से गर्मी को अवशोषित कर लेते है और हमारा शरीर गर्म रहता है। इसलिए सर्दियों में जब भी शॉपिंग करे रंगो का चयन सोच समझ कर करे। इस आर्टिकल से आपको आइडिया मिल जाएगा कि आपको कैसे स्वेटर से अपनी वॉर्डरोब सजानी चाहिए।

स्वैट शर्ट

स्वैट शर्ट जिसे हुडी भी कहते है । ये बहुत स्मार्ट लुक देती है और जींस के साथ परफेक्ट कॉम्बिनेशन है । आजकल मार्केट में इसमें कई वेरायटी आ रही है। आप इसमें चटक रंगो को चूज कर सकती है। येलो,रेड,ग्रीन कलर की स्वैट शर्ट बहुत अच्छी लगती है । ये सर्दी से तो बचाती ही है साथ ही इसमें कैप भी इंक्लूड होती है जिससे हमारे कान भी सेफ रहते है और हवा हमारे कानों तक नहीं लगती। आप इसे जरूर खरीद सकती है।

श्रग

शृग बहुत ही स्टाइलिश लुक देते है । ये सभी तरह के वेस्टर्न आउटफिट पर अच्छे लगते है । और जींस पर इसे महिलाएं पहनना बहुत पसंद करती है। ये आगे से पूरा खुला भी होता है या फिर एक दो बटन लगे होते है । साथ ही ये लम्बा होता है। आप अंदर कोई भी स्वेटर पहने ऊपर से इसे कैरी कर ले। श्रग में रेड एंड ब्लैक कलर बहुत अच्छे लगते है। ब्लैक कलर एक ऐसा कलर हैं जो सभी टाइप की जींस के साथ अच्छा लगता है । अगर आपके पास अब तक शरग नहीं है तो जरूर ले। ये आपके लुक को देगा एक अलग पहचान।

निटेड स्वेटर

निटेड स्वेटर बहुत प्यारे लगते है। और ये स्वेटर हमे हाथ के बने स्वेटर की याद दिलाते है। ये स्वेटर आप कॉलेज ऑफिस कहीं भी पहन के जा सकती है। ये जींस पे तो अच्छे लगते ही है साथ ही आप इन्हे सूट के साथ भी पहन सकती है। ये पहनने में बहुत कंफरटेबल होते है ।और वेट में काफी हल्के होते है। अगर आप किसी सफर में जा रही है तो आप इन्हे ले जा सकती है। इन स्वेटर में बहुत से रंग आते है पर यदि आप रेगुलर रंगो से हटकर ट्राई करना चाहती है तो इस बार ब्राउन कलर चूज करे। ये कलर सब रंगो के साथ मैच हो जाता है।

कार्डिगंस

स्वेटर का ये टाइप सबका फेवरेट होता है। क्युकी इसमें बहुत वराइटी देखने को मिल जाती है। पहले ये सिर्फ साड़ी या सूट के साथ ही पहने जाते थे पर अब कार्डीगंस में काफी चेंज हो गया है। आजकल यूथ लोगो को ध्यान में रखकर भी इसकी डिजाइनिंग की जाती है। इनमे बीच में बेल्ट भी लगी आती है जिनसे इनका लुक बहुत स्मार्ट लगता है। और अगर आप मिक्स कलर चूज करे इस फोटो के अकॉर्डिंग तो आप बहुत स्मार्ट कलर सेलेक्ट करने वाले है तो देर किस बात कि जल्दी ही ले आए कार्दीगंस ।आपको इसमें बहुत वराइटी देखने को मिलने वाली है।

पोंचू

पोंचू स्टाइल तो सबको पता ही होगी। पहले ये सिर्फ बच्चो के लिए होते थे पर अब ये यंग गर्ल्स खूब पसंद करती है पहनना। पोंचू शॉल नुमा होता है तो इससे आसानी से ठंड दब जाती है। और ये काफी क्यूट लुक देता है। अगर आप भी चुलबुली बबली गर्ल है तो आप पोंचू जरूर ट्राई करे। ये आपके लुक को और क्यूट बनाएगा। इसमें आप पिंक कलर , पर्पल कलर या ग्रे कलर का चुनाव कर सकती है। पोंचू जींस पर बहुत अच्छे लगते है। और काफी इजी भी होते है पहनने में।

जैकेट्स

जैकेट्स सभी की फर्स्ट चॉइस होती है। जैकेट्स कई तरह के मार्केट में अवेलेबल है ।और यदि आप जैकेट की फैन है तो आप लैदर जैकेट जरूर अपनी वॉर्डरोब में शामिल करे। ये तो जींस के साथ एक बेहतरीन लुक देते है। और जैकेट पहनने से पर्सनेलिटी में अपने आप एक अटिट्यूड आ जाता है। लेदर जैकेट आप घूमने फिरने से लेकर शादी पार्टी तक में पहन सकते हो ।और ये काफी लंबे समय तक चलते भी है ।

आप इनमे से कोई भी स्वेटर चूज कर सकते है और अपने लुक को संवार व निखार सकते है। पर ध्यान रखे कि इन कपड़ो को रेगुलर से थोड़ा ख़ास देखभाल की जरूरत होती है।आप कपड़ो का ध्यान रखेंगी तो कपड़े आपका ध्यान रखेंगे। इनको माइल्ड डिटर्जेंट से वॉश करे और हाथ से धोए साथ ही इन्हे डायरेक्ट धूप में न सुखाएं । और जैकेट हमेशा ड्राई क्लीन हो कराए। आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा बताए जरूर कॉमेंट करके।

picture credit:google