चढ़दी कला कार सेवा संस्था ने लगाया पांचवा रक्तदान शिविर, लोगों ने बढ़-चढ़कर किया रक्तदान  

चढ़दी कला कार सेवा संस्था ने लगाया पांचवा रक्तदान शिविर, लोगों ने बढ़-चढ़कर किया रक्तदान   
चढ़दी कला कार सेवा संस्था ने लगाया पांचवा रक्तदान शिविर, लोगों ने बढ़-चढ़कर किया रक्तदान   

चंदौली। पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की सामाजिक संस्था चढ़दी कला कार सेवा संस्था द्वारा नगर में स्थित जीटी रोड गुरुद्वारा साहिब परिसर में आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।  बताते चलें कि चढ़दी कला कार सेवा संस्था नगर की एक सक्रिय सामाजिक संस्था है जिनके द्वारा समाज के लिए समाज के हित में तरह तरह के सामाजिक कार्य हमेशा निरंतर ही कराए जा रहे हैं। उसी कड़ी में आज 28 फरवरी दिन सोमवार संस्था द्वारा पांचवा रक्तदान शिविर आयोजित किया गया जिसमें वाराणसी कबीर चौरा ब्लड बैंक की टीम के सहयोग से पुनीत कार्य को काफी अच्छे ढंग से संपूर्ण किया गया, कबीर चौरा ब्लड बैंक के सीनियर  डॉक्टर संजीव  जी एवं काउंसलर विकास जी के नेतृत्व में कबीर चौराहा की 9 लोगों की टीम ने चढ़दी कला कार सेवा संस्था के वॉलिंटियर्स के साथ इस सेवा कार्य मे सहयोग दिया।

जिसमें नगर के कई लोगों ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया महिलाओं  की भी हिस्सेदारी इस रक्तदान शिविर में रही, चढ़दी कला संस्था की तरफ से अध्यक्ष सतनाम सिंह सोशल एक्टिविस्ट ने बताया की संस्था द्वारा कई तरह के सामाजिक कार्य तो किए जा रहे हैं। परंतु ब्लड डोनेशन के लिए लोगों को जागरूक करने की एक मुहिम चलाई जा रही है एवं यह प्रयास किया जा रहा है कि नगर में कोई भी मृत्यु रक्त की कमी से ना हो इसलिए लोगों को जागरूक करने की अत्यंत आवश्यकता है एवं संस्था इस दिशा में काफी सक्रिय होकर कार्य कर रही है और आगे भी इसी तरह से ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन होता रहेगा एवं जागरूकता अभियान चलता रहेगा।

 संस्था की तरफ से  सतनाम सिंह, सुखविंदर सिंह बलबीर सिंह, सुरेंद्र सिंह लवली शम्मी सिंह, रवनीत सिंह रौनक, संता सिंह, चंद्रभूषण मिश्रा कौशिक, गोलू ईसरानी, कवलदीप सिंह, राजा, विराज गुप्ता, सतविंदर सिंह, अभिषेक तारा, कर्मवीर सिंह पृथ्वी, हैप्पी सिंह, गोल्डी सिंह ,सुयश भारुका आदि उपस्थित रहे।