Jio यूजर्स को बड़ी राहत, इस ऑफर के साथ सस्ता पड़ेगा महंगा रीचार्ज

Jio यूजर्स को बड़ी राहत, इस ऑफर के साथ सस्ता पड़ेगा महंगा रीचार्ज

 नई दिल्ली। रिलायन्स जियो ने भले ही अपने रीचार्ज प्लान महंगे कर दिये हों, लेकिन महंगाई के दौर में कंपनी ने अपने ग्राहकों को थोड़ी राहत देने की काेशिश भी की है। अब जियो अपने तीन प्लान पर बंपर कैशबैक दे रहा है। इन प्रीपेड प्लान्स की कीमत Rs 299, Rs 666 और Rs 719 है। इन प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों से लेकर 84 दिनों तक है। आइए जानें इन प्लान्स में क्या-क्या बेनिफिट्स मिलते हैं-

Rs 299 के Jio प्रीपेड प्लान में 2GB दैनिक हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS संदेश की सुविधा, 28 दिनों की वैधता के साथ दी जाती है। यह प्लान 20 प्रतिशत JioMart कैशबैक और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स के सब्सक्रिप्शन बेनिफिट के साथ आता है। Rs 666 का Jio प्रीपेड पैक 84 दिनों की वैधता के लिए 1।5GB दैनिक हाई स्पीड डेटा, प्रतिदिन 100 SMS संदेश, असीमित वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। यह प्लान 20 प्रतिशत JioMart कैशबैक और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स के सब्सक्रिप्शन बेनिफिट के साथ आता है।

84 दिनों की वैलिडिटी वाला Rs 719 का जियो प्रीपेड प्लान हाई स्पीड पर 2GB डेली डेटा के साथ आता है। यह लिमिट क्रॉस होने के बाद स्पीड 64Kbps तक सीमित हो जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS संदेश भी मिलते हैं। इस प्लान में 20 प्रतिशत JioMart कैशबैक और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन बेनिफिट मिलता है।