भोजपुरी एक्ट्रेस ने सामी सामी सॉन्ग पर ऐसे लगाए ठुमके कि इस सर्दी में भी फैंस के छूटे पसीने

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज का सामी सामी सॉन्ग इतना ज्यादा पॉपुलर हो गया है कि हर कोई इस गाने पर थिरकना चाहता है। इसी गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने इतना जबरदस्त डांस किया है और पोस्ट किया है इंस्टाग्राम पे। जिसपर आ रहे है ढेरो लाइक्स और कमेंट्स...

भोजपुरी एक्ट्रेस ने सामी सामी सॉन्ग पर ऐसे लगाए ठुमके कि इस सर्दी में भी फैंस के छूटे पसीने

इंटरटेनमेंट डेस्क।  भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा को कौन नहीं जानता। उनकी अदाओं के तो लोग दीवाने है ही। और जब वो पूरे लटके झटके से डांस करती है तो उनके फैंस उन पर से नजर नहीं हटा पाते। यकीन नहीं आता तो आप देखिए उनका डांस जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कुछ ही देर में ढेरों लाइक्स और कमेंट की बौछार हुई है इस पोस्ट पर। श्वेता ने इंस्टाग्राम में वीडियो पोस्ट करते समय कैप्शन में लिखा है "Saami Saami it's trending"

इस वीडियो में श्वेता बला की खूबसूरत लग रही है। इसमें उन्होंने साउथ इंडियन स्टाइल गोल्डन साड़ी पहनी है। साथ ही रेड कलर का बॉर्डर वाला ब्लाउज। जब गाना शुरू होता है तब से श्वेता के अदाओं के तीर चलाना शुरू हो जाते है। उनके एक्सप्रेशंस इतने इफेक्टिव है इस गाने में कि उनके फैंस आहे भरने लगे।

पुष्पा: द राइज की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे। इस पर इस सामी सामी गाने ने संगीत प्रेमियों के दिल में पहले से ही जगह बना ली है। इस गाने पर सैकड़ो डांस वीडियो सोशल मीडिया में भरे पड़े है। पर श्वेता का वीडियो वाकई आग लगा देने वाला है। पुष्पा फिल्म का हिंदी वर्सन 14 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होने जा रहा है।

picture credit:instagram