केजीएफ-2 से संजय दत्त ने की कितनी कमाई? जानें संजू बाबा की नेट वर्थ

केजीएफ-2 से संजय दत्त ने की कितनी कमाई? जानें संजू बाबा की नेट वर्थ

मुंबई। कन्नड़ फिल्म केजीएफ के चैप्टर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का पहला भाग इतना जबरदस्त था और ऐसी जगह फिल्म को खत्म किया गया कि लोग आगे क्या होने वाला है, यह जानने के लिए बेताब थे। कुछ लोग एक्टर यश के लिए केजीएफ 2 का इंतजार कर रहे थे तो वहीं कई लोगों ने जब से केजीएफ 2 के टीजर में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त का लुक देखा था, तभी से वह इस फिल्म को देखना चाहते थे। संजय दत्त केजीएफ 2 में अहम किरदार में नजर आए हैं। वह फिल्म में अधीरा के रोल में हैं। अधीरा के लुक ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। संजय दत्त अपने दौर के दिग्गज अभिनेता है, जिन्होंने कई सुपर हिट फिल्में दीं। खलनायक के नाम से मशहूर संजय दत्त सिनेमा के उन अभिनेताओं में शामिल हैं, जिनका जीवन अपने आप में एक फिल्म है। 

संजय दत्त का कार कलेक्शन

संजू बाबा इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से हैं, जिनकी लग्जरी लाइफ के सपने हर आम इंसान देखता है। उनके पास कई महंगी और लग्जरी कारों का कलेक्शन हैं। संजय दत्त के पास रेड फरारी 599 जीटीबी, रोल्स रॉयस घोस्ट, ऑडी ए8एल डब्ल्यू 12, ऑडी आर8, ऑडी क्यू7, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, टोयोटा लैंड क्रूजर, मर्सिडीज एम क्लास, लेक्सस एलएक्स470, पोर्च एसयूवी शामिल हैं। उनके पास दुनिया की सबसे महंगी बाइक हार्ले डेविडसन और डुकाटी भी हैं।

संजय दत्त का आलीशान घर

संजू बाबा मुंबई के रहने वाले हैं। संजय बांद्रा के पाली हिल में 58 नरगिस दत्त रोड पर एक आलीशान घर में रहते हैं। यह रोड उनकी मां के नाम पर हैं। साल 2009 में संजय दत्त ने यहां बंगला खरीदा था। संजू बाबा के घर की कीमत लगभग 3.5 करोड़ रुपये हैं। इसके अलावा रियल एस्टेट में भी उनकी कई प्रॉपर्टी हैं।

संजय दत्त की कमाई

संजय दत्त ने हालिया रिलीज फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लिए 9 से 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। संजय दत्त हिंदी फिल्मों से भी मोटी कमाई करते हैं। एक फिल्म से संजय दत्त लगभग 6 करोड़ रुपये तक कमा लेते हैं। वहीं विज्ञापनों से संजय दत्त मुख्यत: कमाई करते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त ब्रांड एंडोर्समेंट से पांच से छह करोड़ रुपये की कमाई करते हैं।

संजय दत्त की नेट वर्थ

बात करें संजय दत्त की कुल संपत्ति के बारे में तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजू बाबा 21 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं। भारतीय करेंसी में संजय दत्त की लगभग 150 करोड़ की नेटवर्थ है। संजय दत्त महीने का एक करोड़ रुपये और सालाना लगभग 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं।