अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना का मालदीव्स में सेलिब्रेट कर रहे हैं जन्मदिन, शेयर क्या रोमांटिक फोटोज

अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना का मालदीव्स में सेलिब्रेट कर रहे हैं जन्मदिन, शेयर क्या रोमांटिक फोटोज

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी, राइटर और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपना स्पेशल डे सेलिब्रेट कर रही हैं। अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के इस खास दिन (Happy Birthday Twinkle Khanna) को बेटी नितारा के साथ मालदीव्स में सेलिब्रेट कर रहे हैं। ट्विंकल खन्ना के 48वें जन्मदिन (Twinkle Khanna on her 48th Birthday) को और भी खास मनाने के लिए अक्षय ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक रोमांटिक तस्वीर के साथ एक स्पेशल पोस्ट अपनी टीना के लिए किया है, जो अब खूब वायरल हो रही है।

ट्विंकल खन्ना के 48वें जन्मदिन को मनाया खास

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी बातों तो फैंस तक अपनी पोस्ट के जरिए पहुंचाते हैं।  ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से अक्षय कितना प्यार करते हैं, ये तो उनके फैंस जानते हैं।  स्पेशल ओकेजन को और भी ज्यादा खास कैसे बनाना है ये अक्षय अच्छे से जानते हैं।  ट्विंकल खन्ना के 48वें जन्मदिन (Twinkle Khanna on her 48th Birthday) के बर्थडे पर उन्होंने एक खास पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने पोस्ट में क्या लिखा

मालदीव्स वेकेशन की एक रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- तुम्हारा साथ मेरे साथ है, इसलिए जीवन की कठिन परिस्थितियों से पार पा लेना मेरे लिए आसान हो जाता है… जन्मदिन मुबारक हो टीना।  इसके साथ उन्होंने एक किस वाली इमोजी भी शेयर की है।