Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में आने वाले हैं ये 5 ट्विस्ट, विराट से हर दुख का बदला लेगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में आने वाले हैं ये 5 ट्विस्ट, विराट से हर दुख का बदला लेगी सई

मुंबई। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' जब से शुरू हुआ है लगातार टॉप 3 सीरियल में अपनी जगह बनाए हुए है। यह टीवी शो हमेशा रिश्तों की उलझनों के कारण लोगों का फेवरेट रहता है। वहीं अब लंबे समय बाद कहानी में एक बार फिर से सई और विराट आमने सामने हैं। दोनों के रिश्ते में लंबी दूरी के बाद मिलने ज्यादा ही गलतफहमियां बढ़ चुकी हैं। वहीं अब शो में कई और बड़े ट्विस्ट आने की तैयारी मेकर्स कर चुके हैं। आइए जानते हैं क्या हैं आने वाले दिनों के ट्विस्ट...

विराट को सबक सिखाने की ठानेगी सई 

हमने देखा कि विराट लगातार सई को गलत समझ रहा है। उसकी वजह से अब उसकी बेटी सवि भी दूर हो रही है। ऐसे में सई विराट को सबक सिखाने का फैसला करेगी। जिसकी वजह से विराट की जिंदगी में बड़ा तूफान आ जाएगा। 

भवानी उठाएगी सई के चरित्र पर सवाल 

सई और भवानी की शुरुआत से अब तक कभी नहीं बनी। इस बार फिर सई की जिंदगी की मुश्किलों को बढ़ाने में भवानी बड़ी भूमिका निभाएगी। भवानी सई के चरित्र पर उंगली उठाएगी और कहेगी कि सवि विराट की बेटी नहीं है। भवानी गुस्से में सई और जगताप के रिश्ते पर भी सवाल खड़े करेगी। 

विराट लेगी सई का पक्ष 

वैसे हम देखते हैं कि विराट और सई में कई गलतफहमियां हैं। लेकिन विराट आज भी किसी के मुंह से सई की बुराई बरदाश्त नहीं कर पाएगा। इसलिए विराट सबके सामने कहेगा कि सई कभी भी झूठ नहीं बोल सकती। वह बताएगा कि सई ने खुद कहा है कि सवि उसकी  की बेटी है। इसलिए यही सच है। 

जगताप करेगा सई को सपोर्ट 

इसी बीच सई को मुश्किल में देखकर जगताप जल्द ही उसकी मदद करने पहुंच जाएगा। इस कठिन सिचुएशन में सई के हर फैसले में जगताप उसके साथ खड़े होने की बात करेगा। 

सौतन पाखी से मदद मांगेगी सई

सवि को अपने पास दोबारा लाने के लिए सई अपनी सौतन पाखी से मदद मांगेगी। इसके लिए सई पाखी से एक डील करेगी। सई कहेगी कि सवि को पाने के बाद वो विराट का साथ हमेशा के लिए छोड़ देगी। इसलिए पाखी भी विराट को हमेशा के लिए पाने की लालच में उसकी मदद कर सकती है।