अग्निपथ : चौथे दिन भी उग्र प्रदर्शन, जहानाबाद में ट्रक फूंका, 15 जिलों में इंटरनेट बैन

अग्निपथ : चौथे दिन भी उग्र प्रदर्शन, जहानाबाद में ट्रक फूंका, 15 जिलों में इंटरनेट बैन

पटना/जहानाबाद। केंद्र की सेना में अग्निपथ योजना के खिलाफ बिहार में प्रदर्शन का आज चौथा दिन है। आज बिहार बंद बुलाया गया है। इसके लिए लोगों से सहयोग की अपील भी की जा रही है। 15 जिलों में 19 जून तक इंटरनेट बंद कर दिया गया है। प्रदर्शन को देखते हुए प्राइवेट स्कूलों ने भी आज छुट्‌टी रखी है।

जहानाबाद के टेहटा बाजार में प्रदर्शनकारियों ने सुबह साढ़े 7 बजे पथराव के बाद ट्रक में आगजनी की है। सूचना मिलने पर पुलिस के अफसर पहुंचे, लेकिन तब तक प्रदर्शनकारी वहां से निकल चुके थे। और ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका था।

भागलपुर में बिहार बंद को लेकर रेलवे स्टेशन पर आधा दर्जन ट्रेनों को रद्द कर दिया है। वहीं, सुरक्षा को लेकर फायर ब्रिगेड और पुलिस बल स्टेशन पर तैनात है।

वहीं, मुंगेर में बंद का असर फिलहाल अभी सामान्य है। जिले में NH-80 पर भी वाहनों का आवागमन सुबह से ही जारी है। यात्री वाहन से लेकर स्कूली बस सहित सभी तरह के वाहनों का परिचालन चालू है। जहानाबाद में भी बिहार बंद को लेकर पुलिस प्रशासन हर एक चौक-चौराहों पर चौकस है। खगड़िया में विधि व्यवस्था संधारित रखने एवं खगड़िया में शांतिपूर्ण स्थिति बनाए रखने के लिए चप्पे-चप्पे पर एवं हर संवेदनशील स्थल पर पदाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं बल तैनात हैं।