सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के बाद अब वेब सीरीज में नजर आएंगी धक धक गर्ल, जानिए क्या है इसकी रिलीज डेट

काफी सालों से सबके दिलों में राज करने वाली धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने पहले फिल्मों से सबका दिल जीता, फिर रियलिटी शोज में दिखी अब वेब सीरीज में नजर आने वाली है। जल्दी ही उनकी वेब सीरीज नेटफिलिक्स पर प्रसारित होने जा रही है। आइए हम आपको बताते है उनकी वेबसरीज का नाम और रिलीजिंग डेट...

सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के बाद अब वेब सीरीज में नजर आएंगी धक धक गर्ल, जानिए क्या है इसकी रिलीज डेट

फीचर्स डेस्क। जल्द ही माधुरी दीक्षित नेने की वेब सीरीज 'द फेम गेम ' नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी। आपको बता दे कि पहले इस सीरीज का नाम था ' फाइंडिंग अनामिका '। कारण जौहर कंपनी की ये वेब सीरीज 'द फेम गेम ' एक इमेजिनरी स्टोरी है। हिंदी सिनेमा जगत की फेमस हीरोइन अनामिका आनंद की कहानी बताती है ये वेब सीरीज।

वेब सीरीज जीवन पर ये सवाल उठाती है कि जो कुछ भी वो दुनिया को दिखा रही है वो सम्पूर्ण है या आस पास बुना हुआ एक भ्रम जाल है। करण जौहर की कंपनी की डिजिटल शाखा की बनी इस वेब सीरीज में आपको राजा फिल्म में बतौर नायक की भूमिका में दिखे संजय कपूर, एक बार फिर  माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।इनके अलावा आप मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासनी मुले और मुस्कान जाफरी को भी इस सीरीज में अहम भूमिका निभाते हुए देखेंगे।

इसे भी पढ़ें :- बड़ी बड़ी सेलेब्रिटी जोड़ी बनी है सरोगेसी से पेरेंट्स,क्या आप जानते है उनके बारे में

आजकल एक्ट्रेस हो या एक्टर सभी की पसंद ओटीटी बन चुका है। पिछले कुछ समय में सुष्मिता सेन और रवीना टंडन ने भी ओटीटी की तरफ रुख किया है। और अब दर्शक माधुरी दीक्षित को ओटीटी पर स्ट्रीम करते हुए देखना चाहते है। जब से ये खबर मीडिया में आई है तब से दर्शक माधुरी को देखने के लिए बेताब है।

25 फरवरी 2022 को ये वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। माधुरी दीक्षित भी पूरी तरह ओटीटी पर डेब्यू करने को तैयार है। सभी को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

picture credit:google