ग्लोविल ब्यूटी स्टूडियो ने ओपनिंग के साथ दिया ढ़ेरो ऑफर और हर महीने गिफ्ट

ग्लोविल ब्यूटी स्टूडियो ने ओपनिंग के साथ दिया ढ़ेरो ऑफर और हर महीने गिफ्ट

वाराणसी सिटी। सिटी के महमूरगंज (आकाशवाणी) स्थित तुलसीपुर महेश्वरी भवन कॉलोनी में रविवार को ग्लोविल ब्यूटी स्टूडियो को बड़े धूमधाम के साथ ओपनिंग हुई। इस ओपनिंग दौरान सिटी की सैकड़ो विमेंस उपस्थित रहीं। वहीँ ग्लोविल ब्यूटी स्टूडियो की ओनर स्वप्निल मिश्रा ने कहा अधिक से अधिक सिटी विमेंस को ब्यूटी थीम बेस्ट सर्विस मिले और उनके बजट को भी ख्याल रखा जायेगा।  

फर्स्ट मंथ में 20 % डिस्काउंट

ग्लोविल ब्यूटी स्टूडियो की ओनर स्वप्निल मिश्रा ने कहा कि इस मंथ में सभी कस्टमर को 20% का डिस्काउंट दिया जायेगा और साथ 700 में कई सारे सर्विसेज को डिज़ाइन किया गया है जो अन्य ब्यूटी सलून से डिफरेंट होगा।  

फुल एयरकंडीशन सैलून

आपको बता दें कि ग्लोविल ब्यूटी स्टूडियो में रिसेप्शन से लेकर मेकअप रूम तक फुल एयरकंडीशन सैलून की सुबिधा हैं, साथ ढ़ेरो टीवी चैनल्स, कोल्ड वाटर और मैगज़ीन की सुबिधा आपके लिए है।  

पार्किंग की बेस्ट सुबिधा

आपको बता दें कि आप स्कूटी या कार से आती हैं तो यहाँ आपको पार्किंग की बेस्ट सुबिधा मिलेगी जो कई पार्लर में अमूनन नहीं होता है।  

हर महीन लकी ड्रा गिफ्ट पाएं

ग्लोविल ब्यूटी स्टूडियो की ओनर ने बताया की focus24news.com के साथ मिलकर सभी कस्टमर के लिए हर महीने लकी ड्रा के माध्यम से गिफ्ट भी दिया जायेगा।  इसलिए सभी कस्टमर लकी ड्रा बॉक्स में अपना नाम और नंबर जरुर लिखकर डालें।