पहले दिन विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म नहीं दिखा पाई जादू

पहले दिन विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म नहीं दिखा पाई जादू

 

मुंबई। विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में लक्ष्मण उटेकर अपनी नई जोड़ी को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए है। 2 घंटे और 12 मिनट की फिल्म को लोगों से काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। Vicky Kaushal-Sara Ali Khan की जोड़ी को भी लोग बहुत पंसद कर रहे हैं। फिल्म को अपने आप में एक अच्छी स्क्रीन काउंट मिल रही है। फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत दर्ज की है वैसे तो उम्मीद से कम कमाई की है। शुरुआत में 'जरा हटके जरा बचके' ने पहले दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन है। जानें पहले दिन की कमाई... 

जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट -

फिल्म Zara Hatke Zara Bachke ने करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का वीकेंड कलेक्शन भी अच्छा रहने की उम्मीद है, लेकिन ट्रेड का अनुमान है कि फिल्म का असली कलेक्शन पहले वीकेंड के बाद ही पता चलेगा की फिल्म हिट है या सुपरहिट। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, फिल्म जरा हटके जरा बचके पहले दिन ठीक ठाक कमाई की है क्योंकि कलेक्शन 4.50 करोड़ नेट मार्क तक पहुचा है और शायद 5 करोड़ नेट मार्क तक भी पहुच सकता है। हो सकता है विक्की कौशल और सारा अली खान की फैन फॉलोइंग के कारण फिल्म अच्छी कमाई कर ले। पहले वीकेंड के बिजनेस से ही पता चल पाएंगा की फिल्म लोगों को कैसी लगी है। फिलहाल, 'जरा हटके जरा बचके' को अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है। 

जरा हटके जरा बचके के बारे में 

फिल्म में विक्की कौशल-सारा अली खान है के साथ ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुख़र्जी सपोर्टिंग रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। ये एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है। विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।