अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में ऐसा क्या खास जिसने लोगों को wow कहने पर कर दिया मजबूर

अंकिता और विक्की की 14 दिसंबर को शादी हो गई है। उन्होंने अपने दोस्ती के सफर को शादी की मंजिल तक पहुंचा ही दिया। उनकी शादी इतनी भव्य थी कि बड़े से बड़े स्टार की शादी भी उसके आगे कम लगती है। विश्वास नहीं होता तो देखिए ये तस्वीरें....

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में ऐसा क्या खास जिसने लोगों को wow कहने पर कर दिया मजबूर
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में ऐसा क्या खास जिसने लोगों को wow कहने पर कर दिया मजबूर

फीचर्स डेस्क। काफी दिनों से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी को लेकर चर्चा हो रही थी। उनके प्यार की चर्चा को तो उनकी शादी ने विराम दे दिया। पर उनकी शादी के बाद जो बाते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है वो है शादी का डेकोरेशन।शादी के हर फंक्शन को दोनों ने मिलकर खूब एंजॉय किया। और उनकी शादी का जो डेकोरेशन था वो संजय लीला भंसाली की फिल्मों जैसा था। जैसा सपना हर लड़की देखती है अपनी शादी के मंडप का वैसा अंकिता ने साकार करके दिखाया। आप भी नजर डालिए उनके वेडिंग डेकोरेशन में।

बारात भी निकली शान से


मुंबई के ग्रांड हयात होटल में अंकिता को लेने विक्की पहुंचे पूरे गाजे बाजे के साथ। पर उन्होंने घोड़ी को न चुनकर विंटेज कार को चुना। कार को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया था। इसके बाद दोनों ने एक दूजे को जयमाला पहनाई।

जयमाल और आरती साथ साथ


अंकिता और विक्की ने जैसे ही जयमाला पहनाई एक दूसरे को पूरा विवाह स्थल गूंज उठा आरती से। एक और जहां दोनो अपने भविष्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ कई सारे पंडित मिल कर आरती गान कर रहे थे। ऐसा लग रहा था मानो किसी देवी देवता का विवाह हो रहा हो।

शादी का मंडप हो जैसे कोई मंदिर


अंकिता के शादी का मंडप इतना भव्य और सुंदर था कि देखने वाले देखते ही रह गए। जहां अंकिता खूबसूरत गोल्डन लहंगे में कहर ढा रही थी वहीं विक्की सफेद शेरवानी में उनको बराबर कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। जयमाल से लेकर मंडप तक सब कुछ किसी फिल्म के सेट अप से कम नहीं था। अंकिता और विक्की जहां बैठे थे वहां पीछे झरना बह रहा था। शादी का मंडप किसी भव्य मंदिर की तरह था। जिसे नेशनल डेकोरेटर्स ने दिन रात की मेहनत से बनाया था।

अंकिता का श्रृंगार


अंकिता ने कलरफुल लहंगे की जगह गोल्डन रंग को चुना। लहंगे से लेकर मेकअप ज्वैलरी तक सब कुछ गोल्डन रंग का ही था बस लाल बिंदी और लिपस्टिक के अलावा। उनका ब्राइडल लुक भी काफी रॉयल था।

अंकिता का सुशांत से ब्रेकअप के बाद विक्की ने ही अंकिता को मोरल सपोर्ट दिया। और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और प्यार को शादी की मंजिल मिल गई। हम अपनी पूरी टीम की तरफ से दोनों को सुखद वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं देते है।

picture credit : google, facebook page